Friday, May 17, 2024
Advertisement

108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ 3 अगस्त को आ रहा है Infinix GT 10 Pro, Nothing की बढ़ी टेंशन

अगर आप एक प्रीमियम लुक वाला गेमिंग स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। इनफिनिक्स नथिंग की तरह दिखने वाला Infinix GT 10 Pro को लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन को प्री ऑर्डर करने पर आपको 5 हजार रुपये तक के गेमिंग डिवाइस भी दिए जाएंगे।

Updated on: July 31, 2023 11:27 IST
infinix gt 10 pro, infinix gt 10 pro offers, infinix smartphone, smartphone under 20k, Infinix gt 10- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस स्मार्टफोन में यूजर्स को धमाकेदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है।

Nothing Phone की तरह दिखने वाला Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन 3 अगस्त को भारत में लॉन्च होने जा रहा है। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो चुका है। इनफिनिक्स ने इस स्मार्टफोन में नथिंग की ही तरह ट्रांसपेरेंट डिजाइन दिया है। अगर आप एक ऐसा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं जिस पर सबसकी नजर पड़े तो Infinix GT 10 Pro एक परफेक्ट डिवाइस होगा। इस स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 8050  प्रोसेसर मिलेगा।

इनफिनिक्स ने इस स्मार्टफोन को गेमिंग सेगमेंट को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है। इस वजह से इसके लुक्स और सॉफ्टवेयर को टॉप नॉच रखा गया है। कंपनी ने जब से इसका टीजर जारी किया है तब से यह स्मार्टफोन सुर्खियां बटोर रहा है।  Infinix GT 10 Pro में यूजर्स को एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। Infinix GT 10 Pro से नथिंग फोन की को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। क्योंकि दोनों ही स्मार्टफोन एक डिफरेंट लुक के साथ आते हैं और दोनो की प्राइसिंग में बड़ा अंतर हो सकता है। 

Infinix GT 10 Pro  की कीमत 

Infinix GT 10 Pro  स्मार्टफोन मिड रेंज बजट सेगमेंट स्मार्टफोन होगा। कंपनी इसे भारतीय बाजार में 20 हजार रुपये के अंदर लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी इसकी सटीक प्राइस की जानकारी नहीं मिली है। Infinix GT 10 Pro  को आप लॉन्च डेट यानी 3 अगस्त से फ्लिपकार्ट से प्री ऑर्डर कर सकेंगे। कंपनी उन यूजर्स को 5 हजार रुपये के प्रो गेमिंग गिफ्ट भी ऑफर कर रही है जो इस स्मार्टफोन का प्री ऑर्डर करेंगे। कुछ सेलेक्टेड बैंक कार्ड पर आपको 2 हजार रुपये तक का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

 

Infinix GT 10 Pro के स्पेसिफिकेशंस

  1. Infinix GT 10 Pro में ग्राहकों को 6.67 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी।
  2. डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट और 900 निट्स तक की ब्राइटेनस दी गई है। 
  3. स्मार्टफोन में लैग फ्री परफॉर्मेंस के लिए  MediaTek Dimensity 8050 का प्रोसेसर दिया गया है।
  4. इसमें यूजर्स को 8GB तक की रैम और 256GB तक की इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी। 
  5. इसमें 16GB तक की वर्चुअल रैम का भी ऑप्शन मिलता है। 
  6. Infinix GT 10 Pro आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा
  7. इसके रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का होगा जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा। 
  8. सेल्पी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 
  9. इसमें यूजर्स को 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 45 W के फास्ट चार्जर से चार्ज होगी। 

यह भी पढ़ें- Jio का यह छोटू डिवाइस बिना तार के देगा 1Gb तक की इंटरनेट स्पीड, भूल जाएंगे ब्रॉडबैंड कनेक्शन, जानें कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement