Friday, April 26, 2024
Advertisement

iPhone 13 पर कभी नहीं मिलेगी ऐसी डील, 27 हजार रुपये सस्ता हुआ प्रीमियम स्मार्टफोन, खरीदने के लिए मची होड़

अगर आप नया आईफोन लेना चाहते हैं तो आपके पास इस समय शानदार मौका है। इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 पर तगड़ी डील चल रही है। इस प्रीमियम मॉडल को ग्राहक इस समय 27 हजार रुपये से ज्यादा डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि आईफोन 15 आने के बाद पहली बार आईफोन 13 इतने सस्ते दाम में मिल रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 27, 2023 10:03 IST
iPhone 13 big discount, iphone price cut offer, iPhone 13 price down, iphone 13 news, flipkart offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईफोन 13 को ग्राहक फ्लिपकार्ट से अब तक के सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Flipkart Sale iPhone Offers: त्यौहारी सीजन में ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर धमाकेदार ऑफर्स दे रही है। अगर आप एक आईफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबर है। iPhone 13 अब तक के सस्ते दाम में उपलब्ध है ऐसे में आप इसे तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।  फ्लिपकार्ट में iPhone 13 को अभी 52,499 रुपये पर लिस्ट किया गया है जो इस प्रीमियम स्मार्टफोन का अब तक का सबसे लोवेस्ट प्राइस है। 

आपको बता दें कि एप्पल ने हाल ही में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया है। आईफोन 15 आने के बाद से आईफोन के पुराने मॉडल के दाम तेजी से नीचे गिरे हैं। यही कारण है कि अब iPhone 13 पर भी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स तगड़े ऑफर दे रही हैं। iPhone 13 इस समय एप्पल की ऑफिशियल वेबसाइट पर 59,900 रुपये पर उपलब्ध है लेकिन फ्लिपकार्ट में इसे आप 7400 रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। 

फ्लैट डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर भी

अगर आप नया आईफोन लेना चाहते हैं तो आपके यह शानदार मौका है। आप इसे अभी खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट में आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी पा सकते हैं। अगर आपके कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे एक्सचेंज कराकर 30,600 रुपये की छूट पा सकते हैं। हालांकि आपको एक्सचेंज वैल्यू कितनी मिलेगी यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन कैसी है।

iPhone 13 बना सबसे अफोर्डेबल मॉडल 

एप्पल ने iPhone 15 सीरीज लॉन्च करने के बाद iPhone 14 और iPhone 13 के दाम में कटौती की है। फ्लिपकार्ट में iPhone 13 के 128GB  वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपये हैं लेकिन कंपनी इसमें 27,401 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है जिसके बाद आईफोन का यह मॉडल अब तक का सबसे अफोर्डेबल और फीचर रिच मॉडल बन चुका है। हालांकि अगर आपका बजट कम है तो आप थोड़ा इंतजार कर सकते हैं। अगल महीने फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल और अमेजन में ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आगाज होने जा रहा है। दोनों ही सेल में आपको बेहतरीन ऑफर्स मिल सकते हैं जिससे आप हजारों रुपये बचाकर नया आईफोन ले सकते हैं। 

Apple iPhone 13 Features and Specification

  1. Apple iPhone 13 में यूजर्स को 6.1 इंच का सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले मिलता है।
  2. यह स्मार्टफोन iOS 17 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
  3. कंपनी ने इसके रियर साइड में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है।
  4. इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल और सेकंडरी कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का ही मिलता है।
  5.  सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
  6. एप्पल ने इस मॉडल में A15 Bionic चिपसेट उपलब्ध कराया है।

यह भी पढ़ें- iPhone 15 Pro Max, Galaxy S23 Ultra या फिर Pixel 7 Pro जानें किसका कैमरा है दमदार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement