Friday, June 14, 2024
Advertisement

iPhone 13 पर यहां मिल रहा है हैवी डिस्काउंट, दाम में हुआ सबसे बड़ा प्राइस कट

आईफोन लेना है तो अब आप बिना किसी टेंशन के आसानी से सस्ते दाम में आईफोन को खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इस समय ग्राहकों के लिए आईफोन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। आप अभी हजारों रुपये की बचत के साथ आईफोन 13 को खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 24, 2024 17:52 IST
iPhone 13, iPhone 13 Offer, iPhone discount Offer, iPhone 13 Price cut, Sale Offer, Gadgets News- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iPhone 13 पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर।

आईफोन खरीदने के लिए अब आपको अधिक पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि इस समय आईफोन के एक पॉपुलर मॉडल पर इस समय हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप काफी दिनों से एंड्रॉयड स्मार्टफोन छोड़कर आईफोन पर स्विच करना चाहते हैं तो अब आपके लिए अच्छी खबर है। इस समय iPhone 13 पर बड़ा प्राइस कट हुआ है। 

iPhone 13 को ऐपल ने 2021 में लॉन्च किया था। करीब 3 साल बाद अब यह अपने लॉन्च प्राइस से काफी नीचे आ चुका है। ऐपल का यह प्रीमियम स्मार्टफोन आज भी कई सारे एंड्रॉयड स्मार्टफोन को परफॉर्मेंस और फोटोग्राफी पर आसानी से पीछे छोड़ देता है। अगर आप सस्ते दाम में आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आज भी इसे कंसीडर कर सकते हैं। 

आईफोन आज के समय में स्टेटस सिंबल बन चुका है। अगर आप भी लोगों के बीच में धाक जमाना चाहते हैं तो आप अभी सबसे कम दाम में iPhone 13 को खरीद सकते हैं। आइए आपको iPhone 13 पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

iPhone 13 पर आया सबसे बड़ा ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन, फ्लिपकार्ट पर इस समय iPhone 13 पर अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। लेकिन अगर आप अपने अधिक पैसे बचाना चाहते हैं तो आपको अमेजन से खरीदारी करना चाहिए। अमेजन अपने यूजर्स को आईफोन पर तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है। 

iPhone 13 पर मिल रही है बंपर छूट

अमेजन पर iPhone 13 का ब्लैक कलर 128GB वेरिएंट 59,900 रुपये पर लिस्टेड है। इस समय इस मॉडल पर 18 प्रतिशत की छूट चल रही है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ इस दमदार आईफोन को आप सिर्फ 48,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस ऑफर में आप करीब करीब 11 हजार रुपये की सीधे बचत कर सकते हैं। 

अगर आपका बजट काफी कम है तो आप अमेजन से आईफोन 13 को EMI पर भी खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि EMI का ऑप्शन डेबिट और क्रेडिट दोनों ही कार्ड पर ऑफर किया जा रहा है। अगर आप Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 2500 रुपये का रिवार्ड कैशबैक भी मिलेगा। 

अमेजन ग्राहकों को तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। iPhone 13 लेते समय आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करा कर भारी बचत कर सकते हैं। बता दें कि एक्सचेंज ऑफर में आप 44,250 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन की फिजिकल और वर्किंग कंडीशन पर निर्भर करेगी। 

iPhone 13 के दमदार फीचर्स

  1. आईफोन 13 में टॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। इसमें 6.1 इंच की सुपर रेटिना डिस्प्ले मिलती है। 
  2. इसका डिस्प्ले पैनल HDR10 और Dolby Vision को सपोर्ट करता है। इसमें 1200 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। 
  3. डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें Ceramic Shield glass दिया गया है। 
  4. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन iOS 15 पर रन करता है जिसे आप iOS 17.5 पर अपग्रेड कर सकते हैं। 
  5. iPhone 13 पर कंपनी ने 4GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 12+12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 
  8. iPhone 13 में कंपनी ने 3240mAh की बैटरी दी है जो कि 15W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp ने यूजर्स को दिए दो नए शॉर्टकट, अब फोटोज और वीडियो पर आसानी से दे पाएंगे रिएक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement