Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

iPhone 15 आने के बाद भी धड़ल्ले से बिक रहे हैं आईफोन्स के ये पुराने मॉडल, डिस्काउंट ऑफर ने दिया शानदार मौका

अगर आप फेस्टिव सीजन में आईफोन लेना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। इस समय iPhone 11 सीरीज से लेकर iPhone 14 सीरीज तक सभी मॉडल पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही बैंक इन पर बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। इस समय आप आईफोन्स की खरीदारी पर हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 25, 2023 7:55 IST
iPhone 14, Flipkart, Amazon, ihone Sale, iPhone 14 Price down, iPhone 14 Price cut Offer, iPhone 14 - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iPhones को स्सते दाम में खरीदने का सबसे बढ़िया समय है।

Apple iPhones discount Offer: एप्पल ने 12 सितंबर को आईफोन की नई सीरीज iPhone 15 को लॉन्च किया था। एप्पल आईफोन्स के नए मॉडल को हर कोई खरीदना चाहता है। लेकिन इस बार मामला कुछ उल्टा नजर आ रहा है। आईफोन का नया मॉडल आने के बाद भी बाजार में पुराने आईफोन्स का जमकर बोल-बाला है। लोग जमकर इस समय iPhone 14, iPhone 13 की जमकर खरीदारी कर रहे हैं। अगर आप आईफोन लेना चाहते हैं तो सस्ते में iPhone 14 खरीदने का शानदार मौका है।

iPhone 15 आने के बाद iPhone 13 और iPhone 14 के दाम तो गिरे थे लेकिन फ्लिपकार्ट और अमेजन की फेस्टिव सेल के डिस्काउंट ऑफर ने इन दोनों ही स्मार्टफोन्स का क्रेज अचानक से बढ़ा दिया है। iPhoen 14 पर इस समय जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप iPhone 12 और iPhone 11 की तरफ भी जा सकते हैं। 

आज हम आपको अमेजन की फेस्टिव सेल और फ्लिपकार्ट की फेस्टिव सेल में iPhone 14 पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में जानकारी देने वाले हैं। आप इस समय iPhone 14 की शॉपिंग में हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट में iPhone 14 पर ऑफर

आपको बता दें कि इस समय आईफोन 14 को आप सिर्फ 56,999 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी कीमत 69,900 रुपये है। अगर आपके पास एसबीआई बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और कोटक बैंक का कार्ड है तो आप इस पर 1250 रुपये की और बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही आप हजारों रुपये की बचक एक्सचेंज ऑफर से भी कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट आईफोन 14 को 2,865 रुपये प्रतिमाह EMI के ऑप्शन पर भी दे रहा है। 

अमेजन में iPhone 14 पर ऑफर

अगर आप अमेजन से iPhone 14 खरीदना चाहते हैं तो यहां भी आपको अच्छी डील ऑफर की जा रही है। iPhone 14 अमेजन पर 60 हजार रुपये के आस पास मिल जाएगा। यहां भी आप बैंक कार्ड पर हैवी डिस्काउंट के साथ साथ एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। बता दें जब हमने इसे प्लेटफॉर्म पर चेक किया तो इसका बेस मॉडल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं था। 

iPhone 14 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

  1. iPhone 14 में कंपनी ने जबरदस्त फीचर्स दिए हैं। इसमें ग्राहकों को 6.1 इंच की सुपर रेटिना OLED डिस्प्ले मिलती है। 
  2. iPhone 14 की डिस्प्ले HDR10+ को सपोर्ट करती है साथ ही इसमें 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी दी गई है। 
  3. एप्पल ने इस मॉडल में A15 बायोनिक चिपसेट दिया है। 
  4. iPhone 14 आउट ऑफ द बॉक्स iOS 16 पर रन करता है जिसे बाद में iOS 17 पर अपग्रेड किया जा सकता है। 
  5. iPhone 14 में एप्पल ने 6GB की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी है। 
  6. इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 12-12 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं।  

यह भी पढ़ें- WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज से इन 25 स्मार्टफोन्स में काम नहीं करेगा इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement