Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आ गया सस्ता iPhone! सस्ते स्मार्टफोन में मिल रहा है लाख रुपये वाले आईफोन का फीचर

अगर आप महंगा होने की वजह से आईफोन नहीं ले पा रहे हैं तो अब आप सस्ते फोन में भी प्रीमियम फोन के फीचर्स का लाभ ले सकते हैं। दरअसल आईटेल ने अपने मिडरेंज स्मार्टफोन में एक नया अपडेट रिलीज किया है। आइटेल यूजर्स को कई सारे नए फीचर्स मिले हैं। इसी अपडेट में यूजर्स को एक ऐसा फीचर भी मिला है जो कि लाख रुपये के आईफोन मे आता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 21, 2023 9:08 IST
itel, itel S23+, iPhone features, iphone dynamic island,iphone like feature in android, itel phone u- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सस्ते फोन में आया आईफोन वाला धांसू फीचर।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईटेल ने करीब एक महीने पहले ही itel S23+ स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मिडरेंज बजट सेगमेंट में लॉन्च किया था। बजट सेगमेंट में भी इस स्मार्टफोन में कंपनी ने दमदार फीचर्स दिए थे। अब आईटेल ने इस स्मार्टफोन में एक नया फीचर जोड़ दिया है। लेटेस्ट फीचर के बाद यह सस्ता स्मार्टफोन लाख रुपये वाले आईफोन को कड़ी टक्कर दे रहा है। 

दरअसल आईटेल ने itel S23+ में एक नया OTA अपडेट पेश किया है। इस अपडेट में यूजर्स को एक से बढ़कर कई सारे धमाकेदार फीचर्स मिल गए जिससे आईटेल के यूजर्स की बल्ले-बल्ले हो गई। लेटेस्ट अपडेट में itel S23+ यूजर्स को डाइनेमिक बार फीचर (Dynamic Bar), कैमरा ऑप्टिमाइजेशन, AR जैसे की शानदार फीचर्स मिलेंगे। 

इन फीचर्स के अलावा itel S23+ यूजर्स को सेफ्टी के लिए फेस अनलॉक, बैकग्राउंड काल, नया चार्जिंग एनीमेशन, चार्जिंग पूरी होने पर यूजर्स को अब रिमाइंडर और साथ में लो रिमाइंडर का फीचर मिलेगा। 

OTA  अपडेट में मिला आईफोन वाला फीचर

itel S23+ को मिले लेटेस्ट OTA अपडेट में  मिलने वाले फीचर्स की लिस्ट लंबी है लेकिन इस समय एक फीचर की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है और इसकी जमकर धूम मची हुई है। दरअसल अब itel S23+ में यूजर्स को डायनेमिक बार का फीचर मिल गया है। यह फीचर iPhone 15 में मिलने वाले डायनेमिक आइलैंड फीचर की ही तरह है। itel S23+ का डायनेमिक आइलैंड फीचर आईफोन वाले फीचर की ही तरह काम करता है। 

itel S23+ के डायनेमिक आइलैंड फीचर में कई तरह के नोटिफिकेशन भी मिलेंगे। आपको इसमें बैटरी परसेंटेज का नॉटिफिकेशन, कॉलिंग नॉटिफिकेशन, कॉल ड्यूरेशन जैसे कई नॉटिफिकेशन देखने को मिलेंगे। 

itel S23+ के स्पेसिफिकेशन

  1. itel S23+ में कंपनी ने यूजर्स को 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले दी है। 
  2. प्राइस रेंज को देखते हुए इसकी डिस्प्ले में कंपनी ने 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। 
  3. itel S23+ यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G96 प्रोसेसर के साथ आता है। 
  4. इसमें यूजर्स को 4GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिलती है। 
  5. फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें रियर साइड में डुअल कैमराट सेटअप दिया गया है। 
  6. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का जबकि सेकंडरी 2MP का कैमरा दिया गया है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  8. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए कंपनी ने इसमें 5000mAh की बैटरी दी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement