Friday, April 26, 2024
Advertisement

OLED डिस्प्ले के साथ आएगा iPhone SE4, जानें कब होने जा रहा है लॉन्च

अगर आप भी सस्ते iPhone SE4 के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। iPhone SE4 को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। कंपनी इस सस्ते आईफोन को OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकती है। इसमें यूजर्स को कम दाम में प्रीमियम वाले फीचर्स का एक्सपीरियंस मिलेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 28, 2024 16:23 IST
iPhone, iPhone SE4 iPhone SE4 Launch, iPhone SE4 Launch Date, iPhone Latest News- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ऐपल अगले साल तक आईफोन के इस मॉडल को लॉन्च कर सकता है।

पिछले काफी महीनों से iPhone SE4 की लॉन्चिंग की खबरें लगातार आ रही है। अपकमिंग iPhone SE4 अब तक का सबसे सस्ता आईफोन होने वाला है। फिलहाल अभी ऐपल की तरफ से इस चीपेस्ट आईफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन जिस तरह से इसके फीचर्स को लेकर लीक्स सामने आ रहे हैं उससे ऐसा लगता है कि यह जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। 

iPhone SE4 को लेकर जो लेटेस्ट लीक सामने आई है उसमें इसके डिस्प्ले की डिटेल का खुलासा हो गया है। आपको बता दें कि iPhone SE4 कंपनी का चौथा स्पेशल एडिशन होगा। आइए इसके बारे में आपको डिटेल से बताते हैं। 

डिस्प्ले के लिए कई कंपनियों से हुई बात

ZDNet कोरिया की तरफ से जारी की गई रिपोर्ट की मानें तो चीन की इलेक्ट्रॉनिक कंपोनेंट बनाने वाली कंपनी BOE ने iPhone SE4 के लिए डिस्प्ले तैयार करने के लिए बोली जीत ली है। रिपोर्ट में बताया गया है कि BOE ने OLED डिस्प्ले बनाने के लिए ये बोली जीती। इस बात का भी खुलासा हुआ है कि iPhone SE4 के डिस्प्ले बनाने के लिए ऐपल Samsunh, Tianma और BOE से बात कर रहा था। 

बताया जा रहा है कि डिस्प्ले बनाने के लिए सैमसंग ने प्रत्येक यूनिट के लिए 35 डॉलर से लेकर 40 डॉलर तक चार्ज करने की बात कही थी वहीं BOE ने प्रत्येक यूनिट के लिए 30 डॉलर की डिमांड की थी। माना जा रहा है कि इस बार कंपनी iPhone SE4 को फेस आईडी के साथ लॉन्च करेगी। अगर डिजाइन की बात करें तो इसका लुक कंपनी iPhone 14 की तरह रख सकती है। 

iPhone SE4 में होंगे दमदार फीचर्स

iPhone SE4 में ग्राहकों को कम दाम में प्रीमियम फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें 6.1 इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है। इसके साथ ही इसमें टच आईडी के साथ साथ फेस आईडी का सपोर्ट मिल सकता है। कंपनी इसमें भी iPhone 15 की तरह USB Type C पोर्ट और एक्शन बटन दे सकती है। इसमें यूजर्स को 6GB रैम और 512GB स्टोरेज का ऑप्शन मिल सकता है। ऐपल इसे 2025 तक लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- Google Pixel 9 सीरीज के डिजाइन का हुआ खुलासा, कंपनी करने जा रही है बड़ा अपडेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement