Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

आईक्यू ने लॉन्च किया iQOO 12 का Desert Red Anniversary Edition, इस दिन से शुरू हो रही है SALE

अगर आप एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आईक्यू ने iQOO 12 का एक नया वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। आईक्यू का लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप फोन है जिसमें शानदार कैमरा और दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 04, 2024 7:30 IST
iQOO 12, iQOO 12 Launch, iQOO 12 Anniversary Edition, SMartphones, Smartphones Launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईक्यू के इस फोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले हैं।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईक्यू ने पिछले एक दो साल में भारतीय मार्केट में कई सारे दमदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। भारतीय बाजार में कंपनी ने बजट और मिडरेंज सेगमेंट में अच्छी पकड़ बनाई है। आईक्यू ने साल पिछले साल दिसंबर के महीने में भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन iQOO 12 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में लोगों को खूब इंप्रेस किया था। अब कंपनी ने इसका एक नया वेरिएंट पेश कर दिया है। 

iQOO की तरफ से iQOO 12 का Desert Red Anniversary Edition लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अपनी चौथी एनवर्सरी के मौके पर बाजार में उतारा है। इस नए वेरिएंट में यूजर्स को बैक पैनल में रेड कलर का लेदर फिनिशन मिलता है। 

iQOO 12 एक फ्लैगशिप सीरीज का स्मार्टफोन है जिसकी वजह से इसमें कई सारे शानदार फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं। आप इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। आइए आपको लेटेस्ट लॉन्च Desert Red Anniversary Edition के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

iQOO 12 Anniversary Edition की कीमत और ऑफर

अगर आप इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी ने इसे दो वेरिएंट के लान्च किया है जिसमें आपको 12GB रैम और 256GB स्टोरेज और 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के ऑप्शन मिलते हैं। 

12GB रैम वाला वेरिएंट आपको 52,999 रुपये में मिलेगा जबकि वहीं 16GB वाला वेरिएंट आपको 57,999 रुपये में मिलेगा।  iQOO 12 Desert Red Anniversary Edition की सेल अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 9 अप्रैल से शुरू होगी। अगर आप एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो 3000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा, इसके साथ ही आप 9 महीने की मंथली नो कॉस्ट EMI पर भी ले सकते हैं। 

iQOO 12 Desert Red Anniversary Edition के फीचर्स

  1. iQOO 12 Desert Red Edition में यूजर्स को 6.78 इंच का एमोलेड पैनल वाला डिस्प्ले मिलता है। 
  2. iQOO 12 Desert Red Anniversary Edition में कंपनी ने 144Hz का रिफ्रेश रेट और 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। 
  3. iQOO 12 Desert Red Anniversary Edition में कंपनी ने  स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट वाला प्रोसेसर दिया है। 
  4. इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 16GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। 
  5. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 50+50+64 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा सेटअप दिया गया है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कि लिए इसमें यूजर्स को 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Jio का 84 दिन वाला दमदार रिचार्ज प्लान, डेली 2GB डेटा के साथ मिलेगा Free Prime Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement