Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Jio का 84 दिन वाला दमदार रिचार्ज प्लान, डेली 2GB डेटा के साथ मिलेगा Free Prime Video

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास एक ऐसा प्लान मौजूद है जिसमें कई सारे दमदार ऑफर्स मिलते हैं। जियो अपने सस्त रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को लंबी वैलिडिटी के साथ साथ फ्री ओटीटी का भी सब्सक्रिप्शन देती है। इस प्लान में यूजर्स को ढेर सारा डेटा मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 31, 2024 18:01 IST
Reliance jio, Jio Offer, Jio, Jio Recharge, Jio News, Recharge Offer, Jio Plan, Jio 84 days Validity- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो की लिस्ट में एक से बढ़कर एक प्लान मौजूद है।

जब जब रिचार्ज प्लान्स की बात होती है तो रिलायंस जियो का जिक्र होना लाजमी है। जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से अधिक यूजर्स हैं। अपने करोड़ों यूजर्स की सहूलियत के लिए जियो ने अपनी लिस्ट में कई सारे दमदार प्लान्स जोड़ रखे हैं। जियो अपने कई सारे प्लान्स में यूजर्स को ओटीटी का फायदा भी देता है। 

ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी तरह तरह के ऑफर्स लाती रहती है। ओटीटी स्ट्रीमिंग लवर्स के लिए कंपनी अब अपने कई सारे प्लान्स में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

रिचार्ज प्लान में धमाकेदार ऑफर्स

आपको बता दें कि जियो की लिस्ट में 857 रुपये का एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान मौजूद है। इस प्लान में टेलिकॉम यूजर्स को कई तरह के शानदार ऑफर्स मिलते हैं। इस प्लान में कंपनी अपने ग्रहाकों को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप पूरी वैलिडिटी के दौरान किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 

रिलायंस जियो अपने इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन के लिए 168GB डेटा देती है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो का यह ऑफर अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है। आप इसमें फ्री में अनलमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो इस प्लान में अपने यूजर्स को डेली 100 फ्री एसएमएस देती है। 

अब बचेगा OTT का खर्चा

अगर  आप ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए अभी तक अमेजन प्राइम वीडियो के सब्सक्रिप्शन के लिए अलग से पैसे खर्च करते थे तो अब आपके पैसे बचने वाले हैं। कंपनी इसमें यूजर्स को 84 दिन के लिए फ्री में प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसके साथ ही इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एडिशनल फायदा भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें- 15 अप्रैल से स्मार्टफोन में बंद हो जाएगी ये जरूरी सर्विस, DOT ने उठाया बड़ा कदम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement