Monday, April 29, 2024
Advertisement

iQOO Neo 9 Pro के कई फीचर्स लॉन्च से पहले आए सामने, जानें इसमें क्या होगा खास

स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईक्यू जल्द ही भारत में अपना एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन iQOO Neo 9 Pro लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन अगले महीने फरवरी में 22 तारीख को लॉन्च होगा। इसमें कंपनी Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 उपलब्ध कराएगी। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: January 30, 2024 15:29 IST
iqoo neo 9 pro, iqoo neo 9 pro launch in india, iqoo neo 9 pro specifications, iqoo- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईक्यू के इस स्मार्टफोन में मिलेंगे तगड़े फीचर्स।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईक्यू भारत में बहुत जल्द एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी की तरफ से आने वाला नया स्मार्टफोन iQOO Neo 9 Pro होगा। यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन होगा जिसे कंपनी 22 फरवरी को भारत में लॉन्च करेगी। अभी लॉन्च को करीब एक महीने का समय है लेकिन इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। 

आपको बता दें कि iQOO Neo 9 Pro को लेकर कंपनी ने एक टीजर जारी किया है। इससे स्मार्टफोन में मिलने वाली कई सारी डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। सिर्फ फीचर्स ही नहीं बल्कि अपकमिंग स्मार्टफोन के AnTuTu स्कोर का भी खुलासा हो गया है। आइए आपको इस प्रीमियम स्मार्टफोन के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

आपको बता दें कि कंपनी iQOO Neo 9 Pro को कंपनी iQOO Neo 7 Pro के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च करेगी। अपकमिंग फोन में यूजर्स को एक से बढ़कर एक फ्लैगशिप फीचर्स मिलने वाले हैं। iQOO Neo 9 Pro को कंपनी Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च करेगी। 

22 फरवरी को होगा लॉन्च इवेंट

बता दें कि कंपनी पहले ही इस बात का ऐलान कर चुकी है कि iQOO Neo 9 Pro सीरीज को कंपनी इंडिया में लॉन्च करेगी। इसके लिए 22 फरवरी को एक मेगा इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट का लाइव टेलीकास्ट कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, यूट्यूब चैनल और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर होगा। 

 Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन के  AnTuTu स्कोर की बात करें तो यह 1.7 मिलियन से ज्यादा स्कोर पा चुका है। इससे इस बात का अंदाजा लग गया है कि इस स्मार्टफोन में हैवी टास्क भी आसानी से किए जा सकते हैं। इसमें आपको 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलेगी। 

iQOO Neo 9 Pro  के संभावित फीचर्स

  1. iQOO Neo 9 Pro  में यूजर्स को 6.78 इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है।
  2. डिस्प्ले में  2800 x 1260 का पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 
  3. iQOO Neo 9 Pro में कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा सेटअप दिया है जो OIS फीचर के साथ आएगा। 
  4. रियर कैमरे प्राइमरी कैमरा 50MP का सोनी सेंसर के साथ आएगा जबकि वहीं सेकंडरी कैमरा भी 50MP का होगा। 
  5. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। 
  6. iQOO Neo 9 Pro में परफॉर्मेंस के लिए  Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलेगा। 
  7. iQOO Neo 9 Pro को पॉवर देने के लिए इसमें 5160mAh की बैटरी दी जा सकती है जबकि इसमें 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- Google Pixel 8 सीरीज में इस आएगा नया अपडेट, सर्किल टू सर्च समेत मिलेंगे दो AI फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement