Monday, May 06, 2024
Advertisement

Jio का 84 दिन वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, Netflix के साथ डेली मिलेगा 3GB डेटा

रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए ढेर सारे रिचार्ज प्लान्स हैं। जियो एक ऐसी कंपनी है जिसका रिचार्ज प्लान्स का पोर्टफोलियो काफी लंबा है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान मौजूद है जिसमें यूजर्स की कई सारी टेंशन पूरी तरह से खत्म हो जाती है। आप इस प्लान में डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और OTT फायदा उठा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 18, 2023 13:06 IST
Jio, Jio Cheapest Plan, Jio Best Offer, cheapest Recharge Plan, Tech news, Tech news in Hindi,  jio - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपने लगभग सभी रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा देता है।

Reliance Jio Cheapest Plan: जब भी सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स की बात होती है तो रिलायंस जियो का जिक्र सबसे पहले किया जाता है। अपने दमदार और धांसू प्लान्स की वजह से जियो आज देश की सबसे बड़ी टेलीकाम कंपनी बन चुकी है। जियो ने अपने प्लान्स में हर एक यूजर्स का बखूबी ध्यान रखा है और इसी वजह से उसके रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट दूसरी कंपनियों की तुलना में बहुत बड़ी है। हाल ही में जियो ने एक धांसू प्लान लॉन्च किया है जिसमें यूजर्स को डेली 3GB डेटा के साथ साथ अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है। 

जियो अपने इस नए प्लान में यूजर्स को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। यानी इसे लेने के बाद आपको तीन महीने तक रिचार्ज की टेंशन नहीं लेनी पड़ेगी। हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह 1499 रुपये का है। जियो के इस प्लान को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट jio.com या फिर MyJio App से ही ले सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को फ्री में ओटीटी स्ट्रीमिंग का भी फायदा मिलता है। 

कंपनी यूजर्स को दे रही है कई सारे बेनेफिट्स

जियो का 1499 रुपये का यह प्लान उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद है जिन्हें डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है, क्योंकि जियो इसमें ग्राहकों को हर दिन 3GB डेटा देती है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। ये बेनेफिट्स आपको दूसरे प्लान में मिलने वाले फायदे के ही बराबर लग सकते हैं। लेकिन, इसमें जियो ने एक खास ऑफर दिया है। 

अगर आप जियो के इस प्लान को लेते हैं तो आपको फ्री में Netflix का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। हालांकि आपको ध्यान रखना होगा कि रिचार्ज के साथ ही नेटफ्लिक्स का मोबाइल सब्सक्रिप्शन ही दिया जाएगा। आप 252GB डेटा के साथ अपना फेवरेट शो और मूवी का मजा उठा सकते हैं। अगर इस प्लान के दूसरे बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को JioTV, JioCinema, jioCloud ऐप्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें- OTT के बाद अब Netflix खोलने जा रहा है फिजिकल स्टोर, फैंस को मिलेंगी खास सुविधाएं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement