Monday, April 29, 2024
Advertisement

Jio ने कर दी सबकी छुट्टी! 3 महीने तक खुलकर करें बातें, 180GB मिलेगा इंटरनेट डेटा

Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। कंपनी के पास सस्ते और महंगे प्लान्स मौजूद है। अगर आप जियो यूजर हैं और एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो जियो इसके भी कई सारे ऑप्शन देता है। आज हम आपको जियो के एक ऐसे ही किफायती प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 21, 2024 12:40 IST
Jio, Reliance Jio, Jio News, Jio 90 Days plan, Jio best Offers, Jio offers Today- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो की लिस्ट में कई सारे लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान्स भी शामिल हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है । इस समय जियो के पास 44 करोड़ से ज्यादा का यूजरबेस है। कंपनी अपने शुरुआती दिनों से ही ग्राहकों को सस्ते दाम में इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध करा रही है। आज भी जब भी सस्ते रिचार्ज प्लान्स की बात आती है तो जियो का नाम सबसे ऊपर आता है। अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए जियो कई तरह के प्लान्स ऑफर करता है साथ ही कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। 

अगर आप रिलायंस जियो के ग्राहक है और जियो के एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं जिसमें डेटा का फायदा तो मिले ही साथ में लंबी वैलिडिटी भी मिले तो यह खबर आपके काम की होने वाली है। आज हम आपको जियो के एक सबसे किफायती और सस्ते प्लान की जानकारी देते जा रहे हैं। 

जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक 749 रुपये का सस्ता रिचार्ज प्लान मौजूद है। इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी 90 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। इसका मतलब यह है कि आप इसमें 90 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग किसी भी नेटवर्क में कर सकते हैं। इस प्लान के साथ आप एक ही बार में बार बार के झंझट से भी फ्री हो जाते हैं। 

Jio, Reliance Jio, Jio News, Jio 90 Days plan, Jio best Offers, Jio offers Today, Jio 749 Plan

Image Source : फाइल फोटो
रिलायंस जियो की लिस्ट का सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान।

कंपनी दे रही है 180GB डेटा

अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को कंपनी पूरी वैलिडिटी के लिए कुल 180GB डेटा ऑफर करती है। यानी आपको इसमें हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलता है। अगर आपका इंटरनेट डेटा की डेली लिमिट खत्म हो जाती है तो आप एसएमएस के जरिए लोगों से कनेक्ट रह सकते हैं। आपको 749 रुपये के इस प्लान में हर दिन 100SMS मिलते हैं। 

कंपनी हमेशा की तरह इस प्लान में भी कुछ एडिशनल बेनिफिट्स देती है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का भी शौक रखते हैं तो इसका भी फायाद आपको इसमें मिलता है।  इसमें यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Flipkart AC Offers: एयर कंडीशनर के दाम में भारी गिरावट, स्मार्टफोन की कीमत में खरीद सकेंगे एसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement