Friday, April 26, 2024
Advertisement

Flipkart AC Offers: एयर कंडीशनर के दाम में भारी गिरावट, स्मार्टफोन की कीमत में खरीद सकेंगे एसी

Flipkart AC Offers: कुछ ही दिनों में गर्मियों का सीजन आने वाला है। अगर आप भीषण गर्मी से बचना चाहते हैं तो अभी से आपको इसका इंतजाम कर लेना चाहिए। आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर टॉप ब्रैंड्स के एसी पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आप अभी सस्ते दाम में AC खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 21, 2024 9:55 IST
Flipkart, Flipkart Offer, Flipkart AC Offer, AC discount offer, big Discont On AC, 1.5 Ton AC Under - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गर्मी आने से पहले सस्ते हुए एयर कंडीशनर।

सर्दियों के दिन अब कुछ ही दिन के मेहमान है और जल्द ही गर्मी दस्तक दे देगी। कुछ ही दिन बाद लोग गर्मी से छुटकारा पाने के लिए एक बार फिर से कूलर, पंखे  को ठीक करने लगेंगे। सामान्य गर्मी में तो कूलर और पंखे की हवा से काम चल जाता है लेकिन जब भीषण गर्मी के दिन हो तो एयर कंडीशनर ही राहत देता है। अगर आप इस गर्मी एक नया एयर कंडीशनर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। अभी आप बेहद सस्त दाम में एयर कंडीशनर का ऑर्डर दे सकते हैं। 

आपको बता दें कि अभी ऑफ सीजन में एयर कंडीशनर पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। लेकिन जैसी ही गर्मियों का सीजन शुरू होगा वैसे ही एसी के दाम भी तेजी से बढ़ेंगे। ऐसे में अगर आप अभी एयर कंडीशनर के लिए ऑर्डर प्लेस करते हैं तो काफी पैसे बचा सकते हैं। 

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट  अभी महंगे एयर कंडीशनर को डिस्काउंट ऑफर के साथ बेहद सस्ते दाम में सेल कर रहा है। आपको आपको कुछ तगड़े ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Panasonic Convertible 7-in-1 AC

पैनासोनिक के इस 7 इन 1 कनवर्टेबल एसी को आप अभी रीजनेबल प्राइस में खरीद सकते हैं। इस एसी की कीमत वैसे तो 55,400 रुपये है लेकिन अभी इस पर 35 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 25,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Flipkart, Flipkart Offer, Flipkart AC Offer, AC discount offer, big Discont On AC, 1.5 Ton AC Under

Image Source : फाइल फोटो
पैनासोनिक एयर कंडीशनर को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

Panasonic Convertible 7-in-1 AC 1.5 टन कैपेसिटी के साथ आता है। यह एक 3 Star BEE Rating एसी है इसलिए इसमें बिजली की खपत भी बेहद कम होने वाली है। फ्लिपकार्ट इसे ईएमआई पर खरीदने की भी ऑप्शन दे रहा है। 

Lloyd 2023 Model 1.2 Ton AC 

अगर आप पर लॉयड ब्रैंड को पसंद करते हैं तो आप इस मॉडल की तरफ जा सकते हैं। अगर आपके रूम का साइज बहुत बड़ा नहीं है तो आप यह आपके लिए परफेक्ट एसी होगा। वैसे तो यह एसी 62,990 रुपये में आता है लेकिन ऑफर सीजन पर इस मॉडल में 44 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इसे अभी सिर्फ 34,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Flipkart, Flipkart Offer, Flipkart AC Offer, AC discount offer, big Discont On AC, 1.5 Ton AC Under

Image Source : फाइल फोटो
ऑफ सीजन में लॉयड एयर कंडीशन के दाम में आई भारी गिरावट।

लॉयड का यह एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है इसलिए अगर आप इसे दिनभर चलाते हैं तो भी बिजली बिल की टेंशन नहीं होने वाली है। इसमें आपको आटो स्टार्ट, स्लीप मोड जैसे कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। 

LG Convertible 5-in-1 Cooling AC

एलजी के पास एयर कंडीशनर के कई सारे वेरिएंट मौजूद हैं। अगर आप कम दाम में एक कंपनी का एक अच्छा एसी खरीदना चाहते हैं तो आप इस मॉडल की तरफ  जा सकते हैं। अभी LG Convertible 5-in-1 Cooling AC पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस एसी की कीमत 66,990 रुपये है लेकिन अभी इस पर 48 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 34,419 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Flipkart, Flipkart Offer, Flipkart AC Offer, AC discount offer, big Discont On AC, 1.5 Ton AC Under

Image Source : फाइल फोटो
आप अभी एलजी एयर कंडीशन को डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ आप इस पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। बैंक ऑफर में आप अधिकतम 1500 रुपये की बचत कर सकते हैं। इस एसी में भी आपको 5 स्टार रेटिंग, आटो स्टार्ट, स्लीप मोड जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp का नया फीचर कर सकता है परेशान, Profile Photo के साथ नहीं कर पाएंगे ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement