Friday, May 03, 2024
Advertisement

जियो का सबसे तगड़ा प्लान, 1 Calendar Month वैलिडिटी के साथ मिलते हैं धांसू ऑफर्स

अगर आप रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जिसमें कंपनी 28 या फिर 30 दिन की नहीं बल्कि 31 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। इसके साथ ही इस प्लान में कंपनी एलिजिबल ग्राहकों को 5G डाटा का भी एक्सेस दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 21, 2024 17:55 IST
259 Prepaid Plan from Jio, What are the benefits of the 259 plan, रिलायंस, जियो, रिलायंस जियो, Jio C- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो की लिस्ट में अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान्स मौजूद हैं।

Reliance Jio ​1 Calendar Month Validity Plan: जब भी सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स की बात होती है तो रिलायंस जियो का नाम आना लाजमी है। जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी तो है ही साथ में ये अपने करोड़ों यूजर्स का बखूबी ध्यान भी रखती है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं और वह अपने हर एक यूजर्स की सहूलियतों को ध्यान में रखते हुए सस्ते प्लान ऑफर करती है। जियो अपने ग्राहकों को सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान ऑफर करती है। 

आपको बता दें कि अधिकांश टेलीकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान्स में 28 और 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती वहीं जियो की लिस्ट में कुछ प्लान्स ऐसे भी हैं जिनमें यूजर्स को पूरे 31 दिन की वैलिडिटी मिलती है। आइए आपको जियो के इस सस्ते और दमदार प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए 1 Calendar Month वैलिडिटी वाला प्लान लेकर आई है। यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है जो 28 दिन या फिर 30 दिन वाले प्लान से थक चुके हैं। जियो इस 1 Calendar Month  वाले प्लान में ग्राहकों को 31 दिन के साथ पूरे महीने की वैलिडिटी देता है। 

 Jio Calendar Month validity recharge plan, what is Reliance Jio Calendar Month Validity plan, Jio M

Image Source : फाइल फोटो
जियो का 31 दिन वैलिडिटी वाला किफायती रिचार्ज प्लान।

रिलायंस जियो के इस प्लान में सिर्फ लंबी वैलिडीटी ही नहीं मिलती बल्कि इसके दूसरे भी कई बड़े फायदे हैं। अगर इस प्लान के डेटा बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें कुल 46.5GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 1.5GB इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डाटा ऑफर के साथ आता है। अगर आप एलिडिबल यूजर है तो इसमें आपको फ्री में 5G इंटरनेट का एक्सेस मिलेगा। 

इस प्लान में आप 31 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS का फायदा उठा सकते हैं। जियो इसमें ग्राहकों को रेगुलर प्लान की तरह कुछ एडिशनल बेनेफिट्स भी देती है। इसमें आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का बिल्कुल फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें- इन सैमसंग यूजर्स को मिलेगा AI फीचर्स वाला नया अपडेट, पुराने फोन्स भी चलेंगे फटाफट, देखें लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement