Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Jio लेकर आया फ्री ऑफर, इन रिचार्ज प्लान्स में कंपनी फ्री दे रही है डेटा

देश की नंबर एक टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर बेहतरीन ऑफर्स लेकर आता है। कंपनी ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियों में कुछ ऐसे प्लान्स ऐड करके रखें हैं जिनमें आपको एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जाता है। अगर आपको कम दाम में अधिक डेटा चाहिए तो ये प्लान्स बेस्ट हो सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 20, 2024 11:59 IST
jio recharge plan, jio recharge plan list, jio plan, jio recharge plan 2024- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

स्मार्टफोन रिचार्ज की बात हो और रिलायंस जियो का नाम न लिया जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट मौजूद है। इस लिस्ट में सस्ते-महंगे, डेटा, ओटीटी, टॉक-टाइम  जैसे अलग अलग बेहतरीन प्लान्स मौजूद हैं। जियो अपने यूजर्स की जरूरतों को बखूभी ध्यान रखता है। इसीलिए कंपनी अपने कई रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को फ्री डेटा भी ऑफर कर रही है। 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो अपने लगभग सभी प्लान्स में ग्राहकों को डेटा ऑफर करती है। लेकिन, कंपनी के पास कुछ ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें रेगुलर डेली डेटा लिमिट के साथ एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर किया जाता है। अगर आपको अपने लिए अधिक डेटा की जरूरत है तो आप इन प्लान्स की तरफ जा सकते हैं। आइए आपको जियो के कुछ ऐसे प्लान्स बताते हैं जिनमें आपको फ्री डेटा ऑफर किया जाता है। 

Jio का 398 रुपये वाला प्लान

जियो 398 रुपये के प्लान में ग्राहकों को धांसू ऑफर्स देती है। इसमें जियो यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी, 56GB डेटा और साथ में 12 से ज्यादा ओटीटी प्लान्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को 6GB डेटा एक्स्ट्रा ऑफर करती है। इस तरह से आपको पूरे प्लान में 62GB डेटा मिल जाता है। यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है तो आप 5G क्षेत्र में अनलिमिटेड 5G डेटा एक्सेस कर सकते हैं। 

Jio का 749 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो की लिस्ट में 749 रुपये का प्लान भी मौजूद है। इस प्लान में ग्राहकों को 20GB डेटा एक्स्ट्रा दिया जाता है। इस प्लान में आपको 90 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इसलिए आप एक ही बार में तीन महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से भी फ्री हो जाते हैं। इस प्लान में कंपनी हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल करने के लिए देती है। इसमें आपको 90 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। 

Jio का 1198 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो अपने 1198 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों कई सारे तगड़े ऑफर्स देती है। अगर आपको लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो यह एक परफेक्ट प्लान है। इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है और साथ में हर दिन आप 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आप अनलिमिटे वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो इस प्लान में ग्राहकों को कुल 18GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। इसके साथ ही इसमें ग्राहकों को 14 OTT ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy F15 5G भारत में 8GB रैम के साथ हुआ लॉन्च, बार-बार चार्ज करने की नहीं होगी टेंशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement