Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Jio के इन प्लान्स में मिल रहा है Free Netflix के साथ हाई स्पीड इंटरनेट डाटा, जानें खास ऑफर

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो अपने ग्राहकों को फ्री में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन दे रही है। अगर आप अब तक ओटीटी कंटेंट के लिए पैसे देते थे तो अब आपको इसके लिए एक्स्ट्रा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 10, 2023 15:53 IST
Jio, JioFiber, Free Netflix, Free Amazon Prime Video, How To Get Free Access Of OTT Platforms- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आप एक ही रिचार्ज प्लान में कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म का लुत्फ उठा सकते हैं।

Jio Free Netflix Offer: अगर आप जियो के यूजर हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन के लिए अलग से पैसा खर्च करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। जियो अपने ग्राहकों को फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन दे रही है। हम आपको जियो फाइबर कनेक्शन के बेहतरीन ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इसमें आपको हाई स्पीड इंटरनेड डाटा तो मिलता ही है साथ में कंपनी ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। 

अगर आप हाई स्पीड इंटरनेट और ओटीटी कंटेंट का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो जियो फाइबर का कनेक्शन ले सकते हैं। जियो फाइबर प्लान में आपको 500mbps तक की स्पीड मिलती है। इससे आप बिना किसी परेशानी के ओटीटी कंटेंट देख सकते हैं। आइए जानते हैं Jio Fiber के उन प्लान्स के बारे में जिसमें OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

JioFiber का 1499 रुपये वाला प्लान

जियो फाइबर के 1499 रुपये वाले प्लान्स में आपको 300mbps तक की स्पीड मिलती है। इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स, वूट किड्स, एएलटीबालाजी, होइचोई, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, वीआईपी, डिज़नी + हॉटस्टार  सोनीलिव, ज़ी5, सन एनएक्सटी, वूट सेलेक्ट,  शेमारूमी, लायंसगेट प्ले जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से मिल जाता है। इस प्लान में आपको एक साल के लिए फ्री अमेजन प्राइम का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

JioFiber का 2499 रुपये वाला प्लान

जियो फाइबर के 2499 वाले प्लान में आपको 500mbps की स्पीड मिलती है। इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स, वूट किड्स, एएलटीबालाजी, होइचोई, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, वीआईपी, डिज़नी + हॉटस्टार  सोनीलिव, ज़ी5, सन एनएक्सटी, वूट सेलेक्ट,  शेमारूमी, लायंसगेट प्ले जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से मिल जाता है। इसके साथ ही आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। 

JioFiber का 3499 रुपये वाला प्लान

जियो फाइबर के इस प्लान में आपको 1gbps तक की स्पीड मिलती है। इस प्लान में भी आपको अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ दूसरे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की होगी। 

यह भी पढ़ें- AC ऑन करके कार चलाने से माइलेज पर कितना असर पड़ता है? जानें खड़ी गाड़ी में कितना पेट्रोल पीती है एसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement