Thursday, May 02, 2024
Advertisement

रिलायंस जियो ने 5G को लेकर दी बड़ी खुशखबरी, करोड़ों ग्राहकों को होगा बड़ा फायदा

रिलायंस जियो हमेशा ही अपने ग्राहकों का विशेष ध्यान रखती है और यही वजह है कि कंपनी बेहद किफायती दाम में में रिचार्ज पैक्स ऑफर करती है। अब जियो ने अपने 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के को एक बड़ी गुड न्यूज दी है। कंपनी ने कहा कि वह 5G प्लान्स ऑफर करने के बाद अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों को बढ़ाएगी नहीं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 30, 2023 12:54 IST
Reliance Jio, Jio 5G, Jio news, Jio Latest News, Jio Update, Jio 5G launch Date, Jio News Today- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने फेस्टिव सीजन से पहले अपने ग्राहकों को बड़ी गुड न्यूज दी है।

Reliance Jio 5G Update: देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस जियो अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। जियो की तरफ से कहा गया है कि कंपनी जब 5G सर्विस को अपने प्लान्स में ऑफर करेगी तब वह रिचार्ज प्लान्स की कीमतों को बढ़ाएगी। कंपनी उस समय भी अफोर्डेबल प्राइस में ही रिचार्ज पैक देगी। जियो का यह कदम उसके 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के लिए किसी धमाके से कम नहीं है। 

माना जा रहा है कि जियो ने ऐसा कदम उन यूजर्स को ध्यान में रखकर उठाया है जो आज भी 2G नेटवर्क पर है। कंपनी अपने साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने के लिए 5G प्लान्स को बेहतर अफोर्डेबल प्राइस में पेश कर सकती है। जियो के 5G प्लान्स में यूजर्स को धमाकेदार इंटरनेट स्पीड मिलेगी। 

हमारा फोक्स कीमते बढ़ाने पर नहीं

जियो के प्रेसिडेंट मैथ्यू ऊम्मेन ने कहा कि कंपनी हमेशा ही अपने ग्राहकों का विशेष ध्यान रखती है। उन्होंने कहा कि हम टैरिफ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी करने के बजाय अपने यूजर्स की संख्या को बढ़ाने में विश्वास रखते हैं और हम इस पर ही फोकस कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि अभी यूजर्स उन रिचार्ज पैक्स पर ज्यादा इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं जो किफायती दाम में ज्यादा डेटा ऑफर कर रहे हैं। इसलिए भविष्य में 5G प्लान्स आने के बाद रिचार्ज पैक्स के दाम बढ़ाए नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस समय पूरे देश में करबी 20 मिलियन मोबाइल यूजर्स ऐसे हैं जिन्हें 2G की सर्विस ठीक से नहीं मिल रही है। हम अगर देश को 2G मुक्त बनाने का ख्वाब देखते हैं तो जरूरी है कि ऐसे यूजर्स को कम दाम में 5G सर्विस उपलब्ध कराई जाए। 

यह भी पढ़ें- जियो ले आया स्मार्ट फीचर्स वाला सस्ता फीचर फोन, अब कम दाम में मिलेगा स्मार्टफोन का फील

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement