Monday, May 20, 2024
Advertisement

9 इंच की डिस्प्ले के साथ लेनोवो ने लॉन्च किया Tab M9 Tablet, कम बजट में मिलते हैं प्रीमियम फीचर

लेनोवो ने अपने टैब एम9 ने यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। इसमें कंपनी ने यूजर्स के काम को ध्यान में रखते हुए इसे डिजाइन किया है। इस टैबलेट में आप स्कूल असाइनमेंट से लेकर ऑफिस वर्क जैसे काम आसानी से कर सकते हैं। इसके साथ ही इससे आपके इंटरटेनमेंट परपज भी आसानी से पूरे हो सकेंगे।

Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: May 27, 2023 9:09 IST
Lenovo, Lenovo tablet, Lenovo New tablet, Lenovo Laptop, Lenovo tablet Price, Tech news, Tech news- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो लेनोवो ने इस टैबलेट में यूजर्स को कम बजट में मेटल बॉडी भी दी है।

Lenovo M9 Tablet in India​: टेक दिग्गज लेनोवो ने भारत में अपना नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है। लेनोवो ने Tab M9 में कई प्रीमियम फीचर दिए हैं।  लेनोवो का यह नया टैबलेट बजट सेगमेंट के टैबलेट में दूसरे ब्रैंड्स को कड़ी टक्कर दे सकता है। Tab M9 में लेनोवो ने बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हेलियो जी80 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है। 

अगर आर इस टैबलेट को लेना चाहते हैं तो कुछ दिनों का इंतजा करना होगा। Tab M9 को यूजर्स 1 जून से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे। अगर इसके कलर की बात करें तो लेनोवो ने टैब एम9 को दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। आप इसे फ्रॉस्ट ब्लू और स्टॉर्म ग्रे कलर्स में खरीद सकते हैं। 

Lenovo Tab M9 की प्राइस

टैबलेट की बढ़ती डिमांड और बढ़ते यूजेज को देखते हुए कंपनी ने इसमें कई प्रीमियम फीचर्स दिए हैं। आप इसमें अपने गेमिंग, इंटरटेनमेंट, जैसे सभी परपज आसानी से पूरे कर सकेंगे। अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसका बेस मॉडल 12,999 रुपये से शुरू होगा। 

लेनोवो इंडिया के टैबलेट और स्मार्ट डिवाइस के हेड सुमति सहगल ने एक बयान में कहा, हमारा नया लेनोवो टैब एम 9 सबसे अच्छे एंट्री-लेवल एंड्रॉयड डिवाइस में से एक है, और यह वर्क और स्कूल के स्ट्रेस से कुछ राहत पाने वाले यूजर्स के लिए एकदम सही एंटरटेनमेंट पावरहाउस है।

ड्युअल स्टीरियो स्पीकर में डॉल्बी एटमॉस का फीचर

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि नया टैब एम9 उत्पादकता बढ़ाने और उपयोगकर्ताओं को एक मोबाइल सिनेमाई एक्सपीरियंस देने के उदेश्य से डिजाइन किया गया है। इसमें एक बड़ी बैटरी दी गई है जो एक बार फुल चार्ज में कई घंटो तक चलती है। साथ ही में इसमें डबल स्टीरियो स्पीकर और फेस आईडी का फीचर दिया गया है। स्पीकर्स डॉल्बी एटमॉस आडियो फीचर के साथ आते हैं। टैबलेट एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

टैब एम9 में नौ इंच का एचडी डिस्प्ले है जो स्टाइलिश और स्लीक ड्यूल-टोन मेटल चेसिस पर बनाया गया है, जो इसे पकड़ने में आरामदायक बनाता है और इसका वजन लगभग 344 ग्राम है। कंपनी ने कहा कि 64जीबी तक स्टोरेज और 13 घंटे तक की वीडियो प्लेबैक बैटरी लाइफ के साथ, यूजर्स अपनी पसंदीदा फिल्मों और शो को स्ट्रीम करने और सहेजने के लिए पावर और स्पेस का आनंद ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Airtel लाया 599 रुपये में Platinum family प्लान, एक साथ 9 लोगों की टेंशन होगी खत्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement