Monday, April 29, 2024
Advertisement

LG के इस स्पीकर से घर बनेगा डीजे हाउस, नया ईयरबड्स तो पानी को भी दे देगा मात

LG Xboom Series and Tone Fit TF7: एलजी टोन फिट टीएफ7 एक्सरसाइज के शौकीनों के लिए पूरी तरह फिट है। यह मिडरेंज ईयरबड्स है। आइए इसके बारे में समझते हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: July 08, 2023 14:47 IST
LG Xboom Series and Tone Fit TF7- India TV Hindi
Image Source : FILE LG Xboom Series and Tone Fit TF7

LG Xboom Series and Tone Fit TF7: एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपने नए ऑडियो प्रॉडक्ट्स एलजी एक्सबूम सीरीज और एलजी टोन फिट टीएफ 7 को लॉन्च किया है। इन प्रॉडक्ट्स के निर्माण में उपभोक्ताओं की सुविधा, दमदार आवाज और आकर्षक लाइट्स इफेक्ट्स पर पूरा ध्यान रखा गया है। इन प्रॉडक्ट्स को लोगों के ऑडियो और म्यूजिक सुनने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए डिजाइन किया गया है। एलजी टोन फिट टीएफ7 और एक्सबूम सीरीज जिसमें आरएनसी9, आरएनसी7 और आरएनसी5 जैसे मॉडल हैं, की पेशकश के साथ उपभोक्ताओं को असाधारण क्‍वॉलिटी, परफॉर्मेंस और सहूलियत देने की कंपनी की प्रतिबद्धता की फिर से पुष्टि होती है।

कंपनी ने दी जानकारी

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया में होम एंटरटेनमेंट के डायरेक्‍टर हाक हयून किम ने लॉन्‍च पर टिप्पणी करते हुए कहा कि एलजी की एक्सबूम सीरीज और टोन प्रॉडक्ट्स की पेशकश से हमें काफी खुशी हो रही है। ये प्रॉडक्ट्स ऑडियो टेक्‍नोलॉजी में उल्लेखनीय प्रगति का प्रतिनिधित्व करते हैं। ये प्रॉडक्ट्स उपभोक्ताओं के लिए ऑडियो सुनने के अनुभव में बदलाव लाने के लिए तैयार हैं। कंपनी के पिछले टोन मॉडल को लोगों का जबर्दस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला था और उसकी काफी तारीफ की थी। इसे को देखते हुए कंपनी को उम्मीद है कि नया लॉन्‍च टोन फिट टीएफ7 उम्मीदों से बढ़-चढ़कर होगा और यह प्रॉडक्ट दुनिया भर के लोगों और संगीत के शौकीनों को अपना दीवाना बना लेगा। असाधारण आवाज, जबर्दस्त साउंड डिलिवरी और आकर्षक लाइट इफेक्ट्स के साथ, एलजी एक्‍सबूम सीरीज और टोन पार्टी, इवेंट्स और रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए लोगों के पंसदीदा प्रॉडक्ट्स बनने के लिए तैयार हैं।

टोन फिट टीएफ7 पूरी तरह है फिट

एलजी टोन फिट टीएफ7 एक्सरसाइज के शौकीनों के लिए पूरी तरह फिट है, जो उनका ध्यान किसी ओर भटकाए बिना पूरी तरह वर्कआउट पर फोकस करने में उनकी मदद करते हैं। फ्रीबिट डिजाइन के साथ मिलने वाले यह ईयरबड्स पेटेंट-पेंडिंग स्‍कर्ट के शेप में मिलते हैं और विभिन्‍न आउटडोर गतिविधियों के लिए बिल्‍कुल फिट और बहुपयोगी होते हैं। यह प्रेशरलेस और ड्रॉपलेस डिजाइन सुरक्षित और पूरी तरह से फिट होने की गारंटी देते हैं, जबकि इसका नया एयर सर्कुलेशन डिजाइन पसीने और गर्मी को कम करता है और इसे ज्यादा गहन वर्कआउट्स  के लिए आदर्श बनाता है। एलजी टोन फिट टीएफ7 के लिए टिकाउपन और साफ-सफाई मुख्य विशेषता है। आईपी67 की रेटिंग के साथ मिलने वाले इन ईयरबड्स पर धूल, पसीने और बारिश का कोई असर नहीं पड़ता। इस तरह यूजर्स मौसम की स्थितियों की परवाह किए बिना अपनी सीमाओं से आगे जा सकते हैं। एक्टिव नॉयस कैंसलेसन (एएनसी) आकर्षक ऑडियो का अहसास प्रदान कर उनके लिए खबसूरत व्यक्तिगत दुनिया बनाता है। हाइब्रिड एएनसी में फीडबैक और फीड फॉरवर्ड तकनीक शामिल है, जिससे बाहर से आने वाली कोई आवाज उन्हें परेशान नहीं करती और वह असाधारण संगीत की दुनिया में गुम हो सकते हैं।  

एक्सबूम सीरीज में हैं कई फीचर्स

नई एलजी एक्सबूम सीरीज में कई मुख्य फीचर्स पेश किए गए हैं, जो एक साथ मिलकर यूजर्स को बेहतरीन अनुभव देते हैं। वोकल साउंड कंट्रोल के साथ, यह सिस्टम एक बेहद दमदार कराओके परफॉर्मेंस देते हैं। इससे उन्हें वास्तविक रूप से संगीत की मधुर धुन का आनंद मिलता है। इसके मैक्सिमम कनेक्टिविटी फीचर्स से यूजर्स को कनेक्ट होने के साथ उन्हें पार्टी स्ट्रोब और गिटार-इन जैसे फीचर्स की बदौलत कई तरह के मनोरंजन के विकल्प मिलते हैं। एलजी टोनफिट टीएफ7 और एक्‍सबूम सीरीज की पेशकश के साथ, एलजी ने अपने उपभोक्ताओं को असाधारण परफॉर्मेंस, क्वॉलिटी और सुविधा देने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है। एलजी एक्सबूम आरएनसी9, आरएनसी7, आरएनसी5 मॉडल अगस्‍त से सभी स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध होंगे और इनकी शुरुआती कीमत 22,000 रुपये है। एलजी टोनफिट टीएफ7 भी खरीदारी के लिए अगस्‍त से उपलब्‍ध होगा। इसका शुरुआती मूल्य 12,500 रुपये रखा गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement