Monday, April 29, 2024
Advertisement

LG ने लॉन्च किया शानदार लैपटॉप, इन खासियत के साथ मार्केट में भरेगा हुंकार

LG Gram Laptop: लैपटॉप खरीदते वक्त जल्दी करना कई बार नुकसान का सौदा हो जाता है। आज LG ने एक शानदार लैपटॉप लॉन्च किया है। आइए जानते हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: June 15, 2023 18:25 IST
LG Gram Laptop- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LG Gram Laptop

LG Gram Laptop: एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने नया लैपटॉप लॉन्च किया है। इस एलजी अल्ट्रापीसी लाइन-अप लैपटॉप LG Gram को खास फीचर्स के साथ तैयार किया गया है। अपने स्लीक डिज़ाइन और जबरदस्त विशेषताओं के साथ ये लैपटॉप एलजी के मूल मूल्यों को समाहित करता है जो इसके विस्तृत सीरिज को पूरा करता है। एलजी ग्राम 2023 लाइन-अप शानदार प्रदर्शन और अल्ट्रा-लाइटवेट डिजाइन देने के लिए प्रतिबद्ध है। एलजी ग्राम स्टाइल लैपटॉप 14-इंच एडिशन (मॉडल 14Z90RS) में पेश किया गया है, जो उन लोगों के लिए बनाया गया है जो कहीं भी अपनी अनूठी शैली व्यक्त करना पसंद करते हैं। एलजी ग्राम स्टाइल मॉडल में एक सुंदर ग्लास डिजाइन है जो इसे गतिशील रूप से चमकदार और शिफ्ट बनाता है।

कंपनी ने दी जानकारी

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के डायरेक्टर हक ह्यून किम ने कहा कि लैपटॉप की हमारी लेटेस्ट रेंज यूजर्स को एक शानदार एक्सपीरिएंस प्रदान करने के लिए पोर्टेबल कंप्यूटिंग को बदलने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है। इस कटिंग- एज लैपटॉप ने परफॉर्मेंस, पोर्टेबिलिटी और प्रोडक्टिविटी में बेहतर के लिए एक नया मानदंड स्थापित किया है, जो हमारे ग्राहकों को एक असाधारण कंप्यूटिंग एक्सपीरिेंस प्रदान करता है। 

ये होगी खासियत

एलजी ग्राम 2023 लाइन-अप इंटेल ईवीओ प्रमाणित 13वीं जनरेशन कोर प्रोसेसर और एलपीडीडीआर5 6000 मेगाहर्ट्ज रैम और जेन.4 एनवीएमई (x2) से संचालित है। यह एडिशन खास विशेषताओं के साथ आती है, जिसमें एक शानदार रिफ्रेश रेट 16:10 WQXGA डिस्प्ले, DCI-P3 99% कलर इफेक्ट, 400nits चमक के साथ एंटी-ग्लेयर IPS डिस्प्ले, अल्ट्रा-लाइटवेट निर्माण, लंबी बैटरी लाइफ, मजबूत स्थायित्व शामिल है। मोबाइल पर नया सॉफ्टवेयर संस्करण Intel® Unison™️and LG Sync, जो कॉल और टेक्स्ट मैसेजिंग को शेयर करने के साथ-साथ ट्रांसमिशन की अनुमति देता है। एलजी सिक्योरिटी गार्ड, मिरामेट्रिक्स द्वारा एलजी ग्लांस और उपकरणों में शामिल चेहरे की लॉगिन क्षमताओं के साथ सुरक्षा एक प्रमुख चिंता का विषय है। यह लैपटॉप 14Z90RS थंडरबोल्ट 4 और एचडीएमआई कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है, और डॉल्बी एटमॉस के साथ वायुमंडलीय ऑडियो पेश करता है, जो इस साल एलजी ग्राम के लिए नया है।

अपग्रेड किया गया है ये लैपटॉप

एलजी ग्राम 2-इन-1 लैपटॉप को भी 2023 में अपग्रेड किया गया है। नया 2-इन-1, जो 16-इंच आकार (मॉडल 16T90R) में आता है। AMD Ryzen™ 7000 सीरीज प्रोसेसर द्वारा संचालित, Ultra PC स्ट्रीमिंग, ब्राउज़िंग, संपादन, वीडियो चैटिंग और घर से काम करने के लिए अधिक शक्ति और अधिक संभावनाएं प्रदान करता है। LPDDR4x RAM और ड्युअल NVMe स्लॉट SSD के साथ, Ultra PC अल्ट्रा-फास्ट प्रदर्शन और विस्तारित स्टोरेज क्षमता प्रदान करता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement