Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Samsung ने चुपके से घटा दी Galaxy S23 5G की कीमत, यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

अगर आप एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो इस समय Samsung Galaxy S23 5G को खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इस सयम इस प्रीमियम फोन पर हैवी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस साल गैलेक्सी एस 24 सीरीज लॉन्च होने के बाद इस फोन की कीमत काफी ज्यादा कम हो चुकी है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 03, 2024 17:42 IST
Samsung Galaxy S23, कीमत, ऑफर, फ्लिपकार्ट, बेस्ट प्राइस, Samsung Galaxy S23 Price, Samsung Galaxy S2- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नई सीरीज के लॉन्च होने के बाद सैमसंग के प्रीमियम फोन्स की कीमत हुई धड़ाम।

Samsung Galaxy S23 5G Discount Offer: अगर आप ऐपल या फिर सैमसंग के फ्लैगशिप फोन लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए मोटी रकम जुटानी पड़ेगी। अगर हम आपसे कहें कि आप इस समय सैमसंग का फ्लैगशिप प्रीमियम फोन सस्ते दाम में ले सकते हैं तो शायद आप खुशी से उछल पड़ेंगे। जी हां इस समय Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन को हैवी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। सैमसंग का यह फोन कितना दमदार है उसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि इस फोन में कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया है।

आपको बता दें कि सैमसंग ने इस साल 17 जनवरी को Galaxy S24 5G सीरीज लॉन्च की है। नई सीरीज लॉन्च होने के बाद Galaxy S22 और Galaxy S23 सीरीज के दाम काफी तेजी से नीचे आ चुके हैं। अगर आप एक गुड लुकिंग और फ्लैगशिप फीचर वाला फोन चाहते हैं तो इस समय खरीदारी करना फायदे का सौदा हो सकता है। 

Galaxy S23 5G स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक किलर फीचर्स दिए गए हैं फिर चाहे वह प्रोसेसर हो, कैमरा हो या फिर डिस्प्ले हो। Samsung Galaxy S23 सीरीज में आपको रिवर्स चार्जिंग का भी फीचर मिलता है। इसका बैक पैनल ग्लास डिजाइन के साथ आता है। आइए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं...

Samsung Galaxy S23 पर तगड़ा ऑफर

Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही जगह से खरीद सकते हैं। हालांकि अगर आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको ज्यादा डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेगा। अमेजन पर सैमसंग का यह दमदार फोन 95,999 रुपये में लिस्टेड है। हालांकि अब यह अपनी लॉन्च प्राइस से बेहद सस्ता हो चुका है। अभी इस पर 39% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

Samsung Galaxy S23 Price, Samsung Galaxy S23 Price Drop, Samsung Galaxy S23 Price Down,  Galaxy S23

Image Source : फाइल फोटो
सैमसंग का यह स्मार्टफोन आईपी68 रेटिंग और रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आता है।

फ्लैट डिस्काउंट ऑफर के साथ आप अभी Galaxy S23 5G को सिर्फ 58,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अभी ऑफर्स यहीं पर खत्म नहीं होते। सेलेक्टेड बैंक ऑफर्स पर आप इसमें 2700 रुपये से अधिक की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। 

फ्लिकार्ट में मिल रहा है ये ऑफर

अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको यह फोन 27 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 69,999 रुपये में मिलेगा। फ्लिपकार्ट में आपको बैंक ऑफर्स के साथ साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिल जाता है। अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप 52,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

Samsung Galaxy S23 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Samsung Galaxy S23 5G को कंपनी ने 2023 में लॉन्च किया था। इसमें 6.1 इंच की डायनेमिक एमोलेड स्क्रीन मिलती है। 
  2. इस फोन की स्क्रीन में HDR10+ का सपोर्ट साथ में 1750 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। इसके साथ ही 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। 
  3. स्मार्टफोन का बैक पैनल ग्लास डिजाइन के साथ आता है और यह IP68 रेटिंग सर्टिफाइड स्मार्टफोन है। 
  4. आउट ऑफ द बॉक्स यह फोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है लेकिन इसे आप एंड्रॉयड 14 में अपग्रेड कर सकते हैं। 
  5. सैमसंग ने इसमें क्वॉलकम का दमदार Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया है। यह प्रोसेसर 4nm टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है। 
  6. इस फोन में 8GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। 
  7. Samsung Galaxy S23 5G के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें  50+10+12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  8. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरे में डुअल वीडियो कॉल फीचर मिलता है। 
  9. Samsung Galaxy S23 5G को पॉवर देने के लिए 3900 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Flipkart ने लॉन्च की UPI सर्विस, Google Pay और Paytm को मिलेगी कड़ी टक्कर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement