Thursday, May 16, 2024
Advertisement

WhatsApp Channel में आया नया फीचर, Meta ने दूर कर दी सबसे बड़ी टेंशन

अगर आपने अपना वॉट्सऐप चैनल क्रिएट किया है तो आपके लिए गुड न्यूज है। वॉट्सऐप ने चैनल क्रिएटर्स को एक बड़ा फीचर दे दिया है। कंपनी ने यूजर्स को चैनल पर मैसेज एडटिंग का फीचर दे दिया है। अब क्रिएटर्स बिना किसी टेंशन के मैसेज कर सकते हैं। कंपनी ने एडटिंग की ड्यूरेशन को भी काफी लंबा रखा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 31, 2023 13:03 IST
Meta, Whatsapp, Facebook, Tech news, Tech news in Hindi, WhatsApp channel- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मैसेज गलत होने पर आप एक महीने तक उसे एडिट कर पाएंगे।

Whatsapp Channel New Feature: वॉट्सऐप सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला मैसेजिंग ऐप है। अपने करोड़ों यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी नए-नए अपडेट्स और फीचर लाती रहती है। कंपनी का अभी सबसे लेटेस्ट और पॉपुलर फीचर चैनल है जिसे कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया है। वॉट्सऐप इसे बेहतर बनाने के लिए इसमें लगातार अपडेट्स दे रहा है। कंपनी ने अब इसमें एक नया फीचर जोड़ा है जो क्रिएटर्स के बेहद काम आने वाला है। 

वॉट्सऐप ने अब चैनल में मैसेज एडटिंग की सुविधा दे दी गई है। चैनल क्रिएटर्स को पिछले काफी दिनों से इस फीचर का इंतजार था। वॉट्सऐप फीचर रिलीज करने की जानकारी अपने वॉट्सऐप चैनल के जरिए दी। वॉट्सऐप का यह एडटिंग फीचर लाखों यूजर्स के बहुत ही ज्यादा काम आने वाला है।

अभी तक नहीं थी एडटिंग की सुविधा

वॉट्सऐप चैनल पर अभी तक सेंड किए हुए वॉट्सऐप मैसेज को एडिट करने की सुविधा नहीं थी ऐसे में अगर कोई गलत मैसेज चला जाता था तो आप उसे ठीक नहीं कर सकते थे लेकिन अब आप कोई गलती होने पर आसानी से अपने मैसेज को ठीक कर सकते हैं। अब आप बिना किसी चिंता के मैसेज कर सकते हैं। 

एक महीने तक कर सकते हैं एडिट

वॉट्सऐप चैनल के एडिट मैसेज फीचर में कंपनी बेहद लंबी ड्यूरेशन दी है। आप किसी भी मैसेज को 30 दिनों तक एडिट कर सकते हैं। आपको बता दें कि अगर आप नॉर्मल वॉट्सऐप पर किसी मैसेज में गलती करते हैं तो आपको उसे ठीक करने के लिए सिर्फ 15 मिनट का समय मिलता है जबकि यहां आप 30 दिन तक मैसेज को एडिट कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- SBI कार्ड दिलाएगा सस्ते दाम में iPhone 14, यहां मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement