Thursday, May 02, 2024
Advertisement

SBI कार्ड दिलाएगा सस्ते दाम में iPhone 14, यहां मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट ऑफर

iPhone 14 या फिर iPhone 14 Plus को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट ने Big Diwali Sale का ऐलान कर दिया है। इस सेल में ग्राहकों को तगड़े डिस्काउंट के साथ आईफोन 14 ऑफर किया जा रहा है। अगर आपके पास SBI बैंक का कार्ड है तो आप ज्यादा सेविंग कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 31, 2023 12:04 IST
iPhone Offer, tech news, Tech news in Hindi, SBI Card Offer, SBI Card Phone Offer, flipkart sale iph- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईफोन 14 को हैवी डिस्काउंट के साथ सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

iPhone 14 Discount offer: फेस्टिव सीजन में इस समय प्रीमियम स्मार्टफोन (Festive Season Smartphone offer) पर तगड़ी डील चल रही है। इस समय आईफोन और सैमसंग जैसी कंपनी के महंगे स्मार्टफोन को सस्ते दाम (Premimum Smartphones ate cheaper Price) में खरीदने का शानदार मौका है। वैसे तो कंपनियां इस समय स्मार्टफोन पर तगड़ा फ्लैट डिस्काउंट ऑफर (Discount Offer) पेश कर रही है लेकिन आप अपने बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके प्रीमियम फोन को और भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर दो दिन बाद 2 नवंबर से Big Diwali Sale शुरू होने जा रही है। अगर पास SBI Bank का कार्ड है तो आप इस सेल में बेहद सस्ते दाम में महंगे प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। कंपनी ने बिग दिवाली सेल के लिए माइक्रोसाइट पेज लाइव कर दिया है। इस माइक्रोसाइट से पता चलता है कि इसमें SBI Bank कार्ड धारक को स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा। 

SBI बैंक के कार्ड पर धांसू ऑफर

अगर आप फ्लिपकार्ट की Big Diwali Sale में SBI Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको फ्लैट डिस्काउंट के बाद 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा। कंपनी ने जो माइक्रोसाइट लाइव किया है उसके मुताबिक इस सेल में आपको आईफोन्स पर तगड़े ऑफर्स मिलेंगे। 

Flipkart में आईफोन 14 (iPhone 14 Discount Offer) अभी 11 प्रतिशत छूट के साथ 61,999 रुपये में मिल रहा है। लेकिन कंपनी की दिवाली सेल में आप इसे सिर्फ 49,999 रुपये में खरीद सकते हैं। सेल में डील ऑफर में यह आपको 54,999 रुपये में मिलेगा जबकि एसबीआई बैंक कार्ड पर आपको 4000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट मिलेगी। 1000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर का भी आप लाभ उठा सकते हैं। 

iPhone 14 Plus पर भी तगड़ी डील

अगर आप फ्लिपकार्ट सेल में iPhone 14 Plus लेने की प्लानिंग कर रहे तो बता दें कि इस मॉडल पर भी धमाकेदार डील आने वाली है। Big Diwali Sale से में iPhone 14 Plus में आपको 64 हजार रुपये का मिलेगा। इसमें आप SBI कार्ड के जरिए 4000 रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज कराते हैं तो 1000 रुपये की और सेविंग हो जाएगी। इस तरह से आप इस प्रीमियम फोन को सिर्फ 59,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Apple Event: M3 चिप के साथ लॉन्च हुए MacBook Pro के दो मॉडल, जानें कीमत और फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement