Monday, April 29, 2024
Advertisement

Motorola ऐज सीरीज में ला रहा धाकड़ स्मार्टफोन, IP68 रेटिंग के साथ 68W की मिलेगी टर्बो चार्जिंग

मोटोरोला ने पिछले साल ऐज सीरीज में Edge 30 Neo को पेश किया था। अब कंपनी इसके सक्सेसर के तौर पर Edge 40 Neo को जल्द ही मार्केट में पेश कर सकती है। फिलहाल मोटोरोला की तरफ से Edge 40 Neo को लेकर किसी भी तरह की जानकारी कंफर्म नहीं की गई है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 07, 2023 7:52 IST
Motorola, Motorola App, Motorola edge 40, Motorola New Smartphones, tech news, Tech news in Hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस स्मार्टफोन में फैंस को धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिल सकती है।

मोटोरोला ने अपनी प्रीमियम एज सीरीज में जल्द ही एक नया स्मार्टफोन जोड़ सकता है। कंपनी ने Motorola Edge 40 Neo सीरीज की लॉन्चिंग की तैयारी कर ली है और जल्द ही इसको लेकर बड़ा ऐलान हो सकता है। स्मार्टफोन मार्केट में Edge 40 Neo को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। लॉन्च  से पहले इस स्मार्टफोन का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं। अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो थोड़ा इंतजार कर लीजिए क्योंकि मोटो के इस फोन में आपको शानदार फीचर्स मिल सकते हैं।

आपको बता दें कि मोटोरोला ने पिछले साल ऐज सीरीज में Edge 30 Neo को पेश किया था। अब कंपनी इसके सक्सेसर के तौर पर Edge 40 Neo को जल्द ही मार्केट में पेश कर सकती है। फिलहाल मोटोरोला की तरफ से Edge 40 Neo को लेकर किसी भी तरह की जानकारी कंफर्म नहीं की गई है लेकिन कंपनी ने हाल ही में एक टीजर में जाईएफ शेयर किया है इसके साथ ही इस टीजर में findyouredge हैशटैग लिखा है जिससे अंदाजा लाया जा रहा है कि नेक्स्ट स्मार्टफोन ऐज सीरीज में ऐज नियो 40 हो सकता है। 

लीक्स रिपोर्ट की मानें तो मोटोरोला Edge 40 Neo में यूजर्स को 6.5 इंच का FHD डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले पैनल pOLED वाला होगा जिसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। प्रोसेसिंग को बढ़ाने के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 1050 प्रोसेसर दिया जाएगा। अगर रैम और स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन 12GB की रैम और 256GB की स्टोरेज मिल सकती है। 

अगर आपको नए नए कलर्स में स्मार्टफोन रखने का शौक है तो यह फोन खूब भाने वाला है। मोटोरोला Edge 40 Neo को कई डिफरेंट कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकता है। कंपनी इसे Black Beauty, Soothing Sea, और Caneel Bay ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ लॉन्च हो सकता है।  

फोटोग्राफी के लिए भी होगा जबरदस्त

अगर आपको फोटोग्राफी का शौक है तो भी यह स्मार्टफोन खूब भाने वाला है। Moto Edge 40 Neo में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में 5000mAH की बैटरी मिल सकती है जिसमें 68 वॉट की टर्बो पॉवर वाली फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट हो सकता है। कंपनी ने इसी प्राइसिंग को लेकर कुछ भी संकेत नहीं दिए है लेकिन माना जा रहा है कि मोटोरोला इस डिवाइस को मिडरेंज सेगमेंट में लॉन्च कर सकता है। 

यह भी पढ़ें- Xiaomi 13T सीरीज की ग्लोबल लॉन्च डेट हुई कंफर्म, 26 सितंबर को एंट्री करेंगे धमाकेदार स्मार्टफोन्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement