Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Xiaomi 13T सीरीज की ग्लोबल लॉन्च डेट हुई कंफर्म, 26 सितंबर को एंट्री करेंगे धमाकेदार स्मार्टफोन्स

शाओमी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Xiaomi 13T सीरीज को लॉन्च करने की जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि बर्लिम में आयोजित एक कार्यक्रम में 26 सितंबर को दोपहर 2 बजे Xiaomi 13T सीरीज को लॉन्च किया जाएगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 06, 2023 20:30 IST
Xiaomi 13T, Xiaomi 13T Series, Xiaomi 13T Smartphones, Tech news, tech news in Hindi, Upcoming Smart- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो शाओमी इस सिमार्टफोन में फैंस को तगड़े फीचर्स देने वाली है।

शाओमी बहुत जल्द अपनी प्रीमियम सीरीज को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने Xiaomi 13T सीरीज को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने इसकी ग्लोबल लॉन्च डेट भी कंफर्म कर दिया है। Xiaomi 13T सीरीज को ग्लोबली 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। शाओमी की यह सीरीज पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है। सोशल मीडिया में इसकी फोटोज भी जमकर वायरल हो रही है। माना जा रहा है कि शाओमी इस सीरीज में कई जबरदस्त फीचर्स अपने फैंस को देने वाला है। 

शाओमी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Xiaomi 13T सीरीज को लॉन्च करने की जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि बर्लिम में आयोजित एक कार्यक्रम में 26 सितंबर को दोपहर 2 बजे Xiaomi 13T सीरीज को लॉन्च किया जाएगा। शाओमी ने अपने पोस्ट में इस बात का भी खुलासा किया कि अपकमिंग सीरीज में फैंस को लाइका ब्रैंडेड कैमरा मिलने वाला है। 

आपको बता दें कि शाओमी की अपकमिंग सीरीज Xiaomi 13T एक प्रीमियम सीरीज होने वाली है। इस सीरीज में कंपनी दो मॉडल Xiaomi 13T और Xiaomi 13T Pro को लॉन्च कर सकती है। दोनों ही मॉडल में फैंस को धमाकेदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। 

Xiaomi 13T के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Xiaomi 13T में ग्राहकों को 6.67 इंच AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ  144Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा।
  2. यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 8200 Ultra चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है।
  3. Xiaomi 13T में ग्राहकों को 16GB तक की रैम और 1TB तक की स्टोरेज ऑप्शन मिल सकती है।
  4. Xiaomi 13T में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50MP का Sony IMX707, OIS प्राइमरी कैमरा होगा। बांकी के दो कैमरे 8MP और 2MP के होंगे। 
  5. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी 20MP का फ्रंट कैमरा दे सकती है।
  6. स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।
  7. Xiaomi 13T आउट ऑफ द बॉक्स डिवाइस एंड्राइड 13 आधारित MIUI 14 पर रन कर सकता है।

यह भी पढ़ें- रिलायंस जियो ने पूरे किए सात साल, कंपनी ग्राहकों के लिए लेकर आई एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement