Friday, May 03, 2024
Advertisement

रिलायंस जियो ने पूरे किए सात साल, कंपनी ग्राहकों के लिए लेकर आई एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर

अगर आपके पास जियो का नंबर है तो आपके पास रिचार्ज प्लान में ज्यादा डेटा और कूपन्स पाने का मौका है। अगर आप 5 सितंबर से लेकर 30 सितंबर के बीच में रिचार्ज कराते हैं तो आपको एडिशनल बेनेफिट्स दिए जाएंगे। हालांकि यह बेनेफिट्स आपको कुछ सेलेक्टेड रीचार्ज कूपन्स पर ही मिलेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 06, 2023 11:39 IST
jio 7th anniversary, Reliance jio 7th year anniversary offer, jio new recharge plan, jio 299 plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी अपने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा के साथ साथ शॉपिंग में भी छूट दे रही है।

Reliance jio 7th year anniversary offer: रिलायंस जियो हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए नए नए रिचार्ज प्लान्स और बेहतरीन ऑफर्स लेकर आती रहती है। कंपनी हमेशा इस बात का बखूबी ध्यान रखती है कि ग्राहकों को कम से कम दाम में ज्यादा से ज्यादा ऑफर्स दिए जाएं। जियो अब अपने ग्राहकों के लिए एक खास मौके पर शानदार ऑफर्स लेकर आई है। दरअसल रिलायंस जियो देश में सात साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर कंपनी अपने ग्राहकों को रिचार्ज प्लान्स में स्पेशल ऑफर दे रही है। जियो सात साल पूरे होने के मौके पर अपने कुछ रीचार्ज प्लान में अतिरिक्त डेटा और कूपन ऑफर कर रही है। 

अगर आपके पास जियो का नंबर है तो आपके पास रिचार्ज प्लान में ज्यादा डेटा और कूपन्स पाने का मौका है। अगर आप 5 सितंबर से लेकर 30 सितंबर के बीच में रिचार्ज कराते हैं तो आपको एडिशनल बेनेफिट्स दिए जाएंगे। हालांकि यह बेनेफिट्स आपको कुछ सेलेक्टेड रीचार्ज कूपन्स पर ही मिलेंगे। 

इन रिचार्ज प्लान्स में मिलेगा खास ऑफर

आपको बता दें कि जियो अपने शुरुआती दिनों से ही ग्राहकों को सस्ते रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध कराती चली आ रही है। अपने बेहतरीन रीचार्ज ऑफर के चलते कंपनी देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है। जियो के पास इस समय सबसे ज्यादा ग्राहक है। अब जब कंपनी ने सात साल पूरे कर लिए हैं तो इस मौके पर कंपनी खास ऑफर लेकर आई है। अगर आप 5 से 30 सितंबर के बीच 299 रुपये, 749 रुपये या फिर 2999 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको नॉर्मल प्लान से कहीं ज्यादा बेनेफिट्स मिलेंगे। 

Jio के 299 रुपये वाले प्लान के बेनेफिट्स

299 रुपये के नॉर्मल प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में पूरी वैलिडिटी में कुल 56GB डेटा मिलता है यानी ग्राहक डेली 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें 28 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS भी मिलते हैं। इसके अतिरिक्त इसमें कंपनी जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन देती है। अगर इस प्लान में स्पेशल ऑफर की बात करें तो जियो अपने यूजर्स को 7GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। 

Jio का 749 रुपये का प्लान

749 रुपये से रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है।  पूरी वैलिडिटी में 180GB डेटा ऑफर किया जाता है यानी यूजर्स हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। दूसरे प्लान की ही तरह इसमें भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100SMS डेली सर्विस के साथ जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। अगर एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें 14GB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। ध्यान रहे ये डेटा 2 कूपन्स में मिलेगा। 

Jio का 2,999 रुपये का प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें हर दिन 2.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। यानी आप इस पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 912.5GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में आपको 5G डेटा का भी फायदा मिलता है। इस पैक में भी डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। 

इस वार्षिक प्लान में कंपनी ग्राहकों को सबसे ज्यादा एक्स्ट्रा बेनेफिट्स दे रही है। इस पूरे प्लान में 21GB डेटा अधिक ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही आजियो पर ग्राहकों को 200 रुपये की छूट के साथ नेटमेड्स पर 20  प्रतिशत की छूट शामिल है। अगर आप स्विगी से ऑर्डर करते हैं तो आपको 100 रुपये की छूट मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- Jio के इन दो प्लान से सब कुछ हुआ धुआं-धुंआ, मिलेगी 84 दिन की वैलिडिट, 3GB डाटा डेली और Free Netflix

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement