Saturday, April 27, 2024
Advertisement

1 लाख 19 हजार रुपये की 55 इंच स्मार्ट टीवी पर 74 प्रतिशत की तगड़ी छूट, दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा डिस्काउंट ऑफर

अगर आप एक नए साल के मौके पर एक नया स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो बता दे कि फ्लिपार्ट में Big Bachat Dhamaal Sale से शुरू हो गई है। फ्लिपकार्ट की 2024 की पहली सेल में स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आप मोटोरोला की 43 इंच से लेकर 65 इंच की टीवी को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 05, 2024 19:05 IST
Discount Offer, Smart TV price Down, Smart Tv Price Cut, Tech news, Tech news in Hindi, Flipkart, Fl- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला की स्मार्ट टीवी पर मिल रही है भारी छूट

Flipkart 2024 Smart TV discount Offer: 2024 आते ही डिस्काउंट ऑफर की भी शुरुआत हो गई है। आज से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Big Bachat Dhamaal Sale की शुरुआत हो गई है। इस सेल में आप स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और दूसरे होम अप्लायंसेस को बेहद किफायती रेंज में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट की साल की पहली सेल में सेल में बड़े डिस्प्ले वाले स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। 

अगर आप अपने घर के लिए एक नया स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है। आप 45 से लेकर 55 इंच तक के लार्ज साइज के डिस्प्ले वाली टीवी में इस समय 74 प्रतिशत का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

अगर आप मोटोरोला के फैंस हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। फ्लिपकार्ट की Big Bachat Dhamaal Sale में मोटोरोला के 43 इंच और 55 इंच के टीवी पर हैवी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आइए आपको डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं।

MOTOROLA EnvisionX पर ऑफर

फ्लिपकार्ट में इस समय मोटोरोला की MOTOROLA EnvisionX 140 सेमी यानी 55 इंच टीवी पर बंपर ऑफर मिल रहा है। यह स्मार्ट गूगल टीवी QLED Ultra HD (4K) पैनल के साथ आती है। यह टीवी फ्लिपकार्ट पर 1 लाख 19 हजार 980 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन, इस समय इस पर 74 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप अभी इसे सिर्फ 30,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी डिस्काउंट ऑफर पर इसमें 88 हजार रुपये से ज्यादा की सीधी बचत हो रही है। 

 MOTOROLA EnvisionX 55 इंच स्मार्ट टीवी के खास फीचर्स की बात करें तो इसके डिस्प्ले में 3840 x 2160 Pixels का रेजोल्यूशन मिलता है। इसमें 20 वॉट का साउंड आउट पुट दिया गया है। डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। 

मोटोरोला ने इस प्रीमियम एंड्रॉयड टीवी पर Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube का स्पोर्ट भी दिया है। 

MOTOROLA EnvisionX 165 इंच स्मार्ट टीवी पर ऑफर

अगर आप 55 इंच से बड़ी डिस्प्ले का टीवी लेना चाहते हैं तो आप MOTOROLA EnvisionX 165 CM की तरफ जा सकते हैं। मोटोरोला के 65 इंच के टीवी पर भी इस समय तगड़ा डिस्काउंट चल रहा है। इस प्रीमियम टीवी की कीमत 1 लाख 40 हजार रुपये है लेकिन अभी इस पर 70 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। सेल ऑफर में आप इस टीवी को सिर्फ 40,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

अगर इस टीवी के कुछ फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी ने 34 वॉट का साउंड आउटपुट दिया है। इसके डिस्प्ले में भी 60hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इस स्मार्ट टीवी पर भी Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube जैसे ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है। इसके डिस्प्ले में 3840 x 2160 Pixels का रेजोल्यूशन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई 2024 की पहली सेल, 10 हजार से कम में खरीदें तगड़े फीचर वाले स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement