Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Motorola Edge 40 Neo में मिलेगा नया कलर ऑप्शन, देखते ही खरीदने का करेगा मन

मोटोरोला ने पिछले कुछ समय में तेजी से भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में वापसी की है। कंपनी ने 2023 में एक से बढ़कर एक फोन्स बाजार में उतारे हैं। अब कंपनी अपने फैंस के लिए Motorola Edge 40 Neo का एक नया वेरिएंट पेश करने जा रही है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 144Hz के साथ 6.55 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 10, 2024 17:18 IST
Moto Edge 40 Neo,  Moto Edge 40 Neo New Color,  Moto Edge 40 Neo Offer,  Moto Edge 40 Neo launch,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटो के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को तगड़े फीचर्स मिलते हैं।

Moto Edge 40 Neo Launch: मोटोरोला तेजी से भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में वापसी कर रहा है। इसके लिए कंपनी ने पिछले कुछ समय में कई सारे स्मार्टफोन्स बाजार में उतारे हैं। सभी स्मार्टफोन्स को कंपनी ने अग्रेसिव प्राइस रेंज और दमदार फीचर्स के साथ उपलब्ध कराए हैं। अब मोटोरोला अपने फैंस के लिए Motorola Edge 40 Neo को एक नए कलर के साथ पेश करने जा रही है। 

आपको बता दें कि Motorola Edge 40 Neo को मोटोरोला की तरफ से पिछले साल सितंबर महीने में पेश किया गया था। अभी तक यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में मिलता था जिसमें Caneel Bay, Soothing Sea और Black शामिल हैं। अब मोटोरोला  Motorola Edge 40 Neo को पीच फज कलर ऑप्शन में पेश करने जा रही है। 

इस दिन लॉन्च होगा Motorola Edge 40 Neo नया वेरिएंट

Motorola Edge 40 Neo का पीच फज कलर ऑप्शन कंपनी 12 जनवरी को लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा। इसमें बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए फुल एचडी पैनल के साथ 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा।  Motorola Edge 40 Neo में यूजर्स को 6.55 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। अगर आपको देर तक वीडियो स्ट्रीमिंग करना पसंद है तो यह स्मार्टफोन आपको खूब पसंद आने वाला है। 

Motorola Edge 40 Neo ऑफर्स एंड फीचर्स

Motorola Edge 40 Neo की कीमत फ्लिपकार्ट पर 27,999 रुपये है लेकिन अभी इस पर 17 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके बाद आप इसे सिर्फ 22,999 पर खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरज मिलती है। इसके साथ ही इसमें फोटोग्राफी के लिए 50MP + 13MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलती है। 

यह भी पढ़ें- Flipkart Republic Day Sale में ऑफर्स की होगी बरसात, इन स्मार्टफोन्स में मिलेगी धांसू डील

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement