Monday, April 29, 2024
Advertisement

Nothing Phone 2 के साथ लॉन्च हो सकता है एक और गैजेट, फैंस को मिल सकता है सरप्राइज

स्मार्टफोन यूजर्स बेसब्री के साथ Nothing Phone 2 के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। यह स्मार्टफोन 11 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है। इस बीच एक लीक में खुलासा हुआ है कि नथिंग Nothing Phone 2 के साथ एक और गैजेट को भी लॉन्च सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 22, 2023 9:24 IST
Nothing, Nothing Phone , Nothing Smartphone, Nothing Phone 2 Launch, Nothing Phone 2 launch date- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग फोन 2 को ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Nothing Phone 2 Launch in India: नथिंग फैंस बेसब्री से Nothing Phone 2 का इंतजार कर रहे हैं। यह स्मार्टफोन 11 जुलाई को लॉन्च होगा। ग्राहक इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं। पहले स्मार्टफोन Nothing Phone 1 की सक्सेस के बाद कंपनी के साथ साथ ग्राहकों को भी Nothing Phone 2 से बहुत ज्यादा उम्मीद है। नथिंग फोन 2 को शाम के 8.30 मिनट पर लॉन्च किया जाएगा। नए फोन के इंताजर के बीच नथिंग फैंस के लिए एक गुड न्यूज आ रही है। लीक्स की मानें तो कंपनी Nothing Phone 2 के साथ एक और डिवाइस को लॉन्च कर सकती है। 

आपको बता दें कि एक पॉपुलर टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने नथिंग फोन के नए गैजेट्स का खुलासा किया है। मुकुल के मुताबिक कंपनी ने Bureau of Indian Standards में एक नया गैजेट रजिस्टर्ड किया है। लीक्स में बताया जा रहा है कि यह नया गैजेट एक स्मार्टवॉच हो सकती है। इस गैजेट का मॉडल नंबर D395 है।

फिलहाल कंपनी नथिंग की तरफ से नए गैजेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी अपने फैंस को एक सरप्राइज दे सकती है। अगर नथिंग स्मार्टवॉच को लॉन्च करती है को हो सकता है कि इसका डिजाइन भी नथिंग फोन की ही तरह ट्रांसपैरेंट हो। 

Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन

नथिंग फोन 2 के लॉन्च को अब ज्यादा दिन नहीं बचे है। इस स्मार्टफोन में नथिंग फोन 1 की तुलना में ज्यादा बेहतर फीचर्स मिलने वाले हैं। Nothing Phone 2 में ग्राहकों को 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। इस स्मार्टफोन में स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8th प्लस 1 जनरेशन का प्रोसेसर मिल सकता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 4700 mAh की बैटरी दी जा सकती है। माना जा रहा है कि नथिंग इस बार ग्राहकों को ट्रांसपैरेंट केबल दे सकती है। 

यह भी पढ़ें- 2028 तक भारत बन जाएगा 5G का ग्लोबल लीडर, 700 मिलियन से ज्यादा होंगे यूजर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement