Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Nothing 26 सिंतबर को लॉन्च करेगा 3 नए धांसू प्रोडक्ट, पॉकेट फ्रैंडली होगी इनकी कीमत

नथिंग का सब ब्रैंड CMF बहुत जल्द 3 नए प्रोडक्ट को मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। लीक्स की मानें तो ये सभी प्रोडक्ट काफी अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च किए जाएंगे। कंपनी अपने इस सब ब्रैंड के जरिए उन यूजर्स को टारगेट करने की कोशिश करेगी जिनकी पहुंच से महंगे और प्रीमियम प्रोडक्ट काफी दूर हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 18, 2023 19:00 IST
Nothing,Tech news, CMF, smartwatch, earbuds, nothing watch, nothing earbuds, carl pei- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग के तीनों नए प्रोडक्ट सस्ते होने के साथ साथ दमदार फीचर्स से भी लैस होंगे।

नथिंग वह पहली कंपनी है जिसने ट्रांसपेरेंट बैकपैनल के साथ स्मार्टफोन लॉन्च किया था। कंपनी के इसी इनोवेशन आइडिया ने उसे एक अलग पहचान दिलाई और बेहद कम समय में ब्रैंड के पास अच्छा खासा यूजर बेस हो गया। नथिंग अब तक दो स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है और दोनों ही स्मार्टफोन ट्रांसपेरेंट बैक पैनल के साथ लॉन्च किए गए हैं। हाल ही कंपनी ने अपने सब ब्रैंड CMF को लॉन्च किया था और अब CMF बाजार में 3 प्रोडक्ट को पेश करने वाली है। 

CMF by Nothing 26 सितंबर को 3 नए प्रोडक्ट भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी का लॉन्च इवेंट दोपहर 2.30 मिनट पर होगा। नथिंग सीएमएफ के जरिए अपने प्रोडक्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करेगी। CMF की लॉन्चिंग के दौरान यह बात भी सामने आई थी नथिंग इसके जरिए यूजर्स को कम दाम में बेहतर फीचर्स वाले प्रोडक्ट प्रवाइड कराएगी। यानी अब नथिंग फैंस को को सस्ते दाम में नथिंग की ही तरह प्रीमियम डिजाइन के साथ शानदार लुक एंड फीचर्स वाले इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिलेंगे।

इन यूजर्स को टॉरगेट करेगी कंपनी 

माना जा रहा है कि कंपनी जिन तीन प्रोडक्ट को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है उसमें एक स्मार्टवॉच, TWS बड्स और चार्जर हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि CMF के ये तीनों प्रोडक्ट बेहद अफोर्डेबल प्राइस में होंगे। CMF के जरिए कंपनी उन यूजर्स तक पहुंच बनाने की कोशिश करेगी जो महंग प्रोडक्ट नहीं खरीद सकते। 

CMF के ये इन सभी प्रोडक्ट को आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट, अमेजन और विजय सेल्स के स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी इन्हें ऑफलाइन मार्केट में पेश करेगी। इनकी प्रोडक्ट की क्या कीमत होगी इस बारे में नथिंग या फिर सीएमएफ की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

इस कीमत पर प्रोडक्ट हो सकते हैं लॉन्च

माना जा रहा है कि सीएमएफ CMF Watch Pro को लॉन्च करेगी और इसे 4500 रुपये के आस पास पेश किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी ब्लूटूथ ईयरबड्स को 3500 रुपये के आस पास लॉन्च कर सकती है। सीएमएफ एक फास्ट चार्जर भी पेश कर सकती है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसके फैंस को करीब 3000 रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- इंटरनेट की दुनिया में कल से मचेगा तहलका, ब्रॉडबैंड से पूरी तरह से अलग होगा Jio Air Fiber

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement