Friday, May 03, 2024
Advertisement

OnePlus जल्द लॉन्च करेगा पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें कीमत, फीचर्स और लॉन्चिंग डेट

वनप्लस ने MWC 2023 में अपने फोल्डेबल फोन का ऐलान किया था। कंपनी ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह 2023 के तीसरी तिमाही में अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगी।वनप्लस का यह फोल्डेबल फोन सैमसंग को सीधी टक्कर देगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 06, 2023 11:36 IST
Oneplus fold, oneplus foldable, oneplus foldable mobile, oneplus foldable phone, oneplus smartphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में यूजर्स को कई प्रीमियम फीचर्स मिल सकते हैं।

Oneplus foldable Smartphone Launch Date: स्मार्टफोन कंपनियों के बीच इस समय फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर होड़ सी मची हुई है। मार्केट में सबसे पहले सैमसंग ने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च किया था और अब एक के बाद एक कंपनियां फ्लिप और फोल्डेबल फोन लेकर आ रही हैं। अभी टेक दिग्गज गूगल 10 मई को अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। अब खबर आ रही है कि वनप्लस भी आने वाले कुछ महीनों में फोल्डेबल फोन को लॉन्च करेगी और कंपनी ने इसकी तैयारी कर ली है। 

आपको बता दें कि वनप्लस ने MWC 2023 में अपने फोल्डेबल फोन का ऐलान किया था। कंपनी ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह 2023 के तीसरी तिमाही में अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगी। अब एक लीक सामने आई है जिसके बाद वनप्लस के फोल्डेबल फोन के आने की पूरी तरह से पुष्टि हो गई है। 

इन स्मार्टफोन्स को मिलेगी कड़ी टक्कर

वनप्लस का फोल्डेबल फोन मार्केट में पहले से मौजूद सैमसंग, ओप्पो और मोटोरोला के फोल्डेबल स्मार्टफोन को सीधी टक्कर देगा। वैसे तो वनप्लस की तरफ से फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है लेकिन माना जा रहा है कि सैमसंग के Galaxy Z Flip की तुलना में यह बेहद सस्ता होगा। 

वनप्लस फोल्डेबल फोन में 2K डिस्प्ले होगी

टिप्सटर मैक्स जैम्बोर के मुताबिक वनप्लस का फोल्डेबल फोन अगस्त 2023 में लॉन्च होगा और इसमें हाई क्वालिटी की 2K रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले दी जाएगी। बता दें कि यही डिस्प्ले आपको Samsung Galaxy Z Fold 4 में मिलती है। हाल ही में OnePlus V Fold और OnePlus V Flip के ट्रेडमार्क भी सामने आए थे। 

यह भी पढ़ें- Jio Air Fiber की कीमत का हुआ खुलासा, अब हर घर में दौड़ेगा हाई स्पीड 5G इंटरनेट, कीमत जानकर झूम उठेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement