Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

5 कैमरे के साथ 3 दिन बाद भारत में एंट्री करेगा Oneplus Open, लॉन्च से पहले सामने आई कीमत

दिग्गज टेक कंपनी वनप्लस 19 अक्टूबर को भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Open लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का लॉन्च इवेंट मुंबई में होगा। आप लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शाम 7.30 मिनट से देख पाएंगे। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन पर ग्राहकों को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 16, 2023 12:41 IST
OnePlus, Tech news, OnePlus Open, oneplus open phone, oneplus open price, oneplus open launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कुछ दिन पहले वनप्लस ओपन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पास देखा गया था।

neplus Open launch date: चीन की दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस 19 अक्टूबर को अपना पहला फोल्डेबल फोन OnePlus Open लॉन्च करने जा रही है। इस फोल्डेबल फोन को लेकर पिछले कई महीने से सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है। इस सप्ताह होने वाले वनप्लस ओपन के लॉन्च इवेंट की सबसे खास बात यह है कि यह भारत की आर्थिक नगर मुंबई में होगा। इवेंट शाम को 7:30 पर शुरू होगा। कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पास एक फोल्डेबल फोन देखा गया था और सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा था कि उनके पास OnePlus OPen ही था। उनके वायरल वीडियो के बाद से इस फोन को लेकर चर्चा और जोरों पर है। अब वनप्लस ओपन को लेकर एक और बड़ी खब सामने आई है। लीक्स की मानें तो वनप्लस ओपन के रियर साइड में 5 कैमरे दिए जाएंगे। 

19 अक्टूबर को लॉन्च के बाद 27 अक्टूबर से इसकी सेल शुरू होगी। अगर आप भी वनप्लस ओपन का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद पाएंगे। वनप्लस ओपन के लॉन्च से पहले अब इसकी कीमत का भी खुलासा हो चुका है। फेमस टिप्स्टर अभिषेक यादव ने एक्स पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी है। 

OnePlus Open की भारत में होगी ये कीमत

टिप्स्टर अभिषेक की मानें तो वनप्लस ओपन को कंपनी करीब 1,39,999 रुपये पर लॉन्च कर सकती है। वनप्लस ओपन के मार्केट में दस्तक देते ही सैमसंग और मोटोरोला के फोल्डेबल फोन के लिए बाजार में थोड़ी परेशानी बढ़ सकती है। अभी तक फोल्डेबल स्मार्टफोन के सेगमेंट में सैमसंग का ही वर्चस्व बना हुआ है। सैमसंग की तरफ से पिछले कुछ सालों में कई सारे फोल्डेबल और फ्लिप फोन लॉन्च किए गए हैं। 

Oneplus Open एक कैमरा सेंट्रिक फोल्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है। लीक्स के अनुसार वनप्लस के पहले फोल्डेबल फोन में 5 कैमरे हो सकते हैं जो कि सर्कुलर माड्यूल में होंगे। इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा होगा। एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा जबकि एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस होगा। फ्रंट में ग्राहकों को आउटर डिस्प्ले में 32 मेगापिक्सल का जबकि इनर डिस्प्ले में 20 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। 

OnePlus Open में होगी 2K डिस्प्ले

OnePlus Open ग्राहकों को इनर साइड में 7.8 इंच की 2K डिस्प्ले मिलेगी जबकि आउटर साइड में 6.31 इंच की डिस्प्ले होगी। आउटर और इनर दोनों ही डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए इसमें USF 4.0 की स्टोरेज मिलेगी। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 4800mAh की बैटरी दी जाएगी जिसमें 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- iPhone और Macbook को सस्ते में लेने का शानदार मौका, Apple ने शुरू की Festive Season Sale

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement