Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ओप्पो ने अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च किया Oppo A18 स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बड़ी बैटरी

स्मार्टफोन ब्रैंड ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन की लिस्ट में एक या डिवाइस जोड़ लिया है। कंपनी ने Oppo A18 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। ओप्पो ने इस स्मार्टफोन से बजट सेगमेंट के यूजर्स को टारगेट किया है। इसमें डुअल कैमरा , बड़ी डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 29, 2023 9:01 IST
oppo A18 smartphone, oppo A18 price, oppo A18 features, oppo A18 details, oppo A18 launched- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो प्राइस सेगमेंट को देखते हुए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने पिछले कुछ समय में कई नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इसी क्रम में कंपनी ने अपनी लिस्ट में एक नया डिवाइस जोड़ लिया है। कंपनी ने मार्केट में Oppo A18 को लॉन्च कर दिया है। इस महीने लॉन्च होने वाला यह ओप्पो का दूसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले कंपनी ने Oppo A38 को पेश किया था। ओप्पो A18 को कंपनी ने बजट सेगमेंट यूजर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया है। 

ओप्पो ने फिलहाल Oppo A18 स्मार्टफोन को यूएई में लॉन्च किया है। यह फोन भारत में कब आएगा इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि भारत में ओप्पो की फैन फॉलोइंग को देखते हुए माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे यहां भी पेश करेगी। कंपनी ने इसमें बजट यूजर के हिसाब से दमदार बैटरी और डीसेंट प्रोसेसर दिया है। आइए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स की डिटेल जानकारी देते हैं। 

दो कलर वेरिएंट में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन

Oppo A18  में यूजर्स को 6.56 इंच की IPS LCD पैनल वाली डिस्प्ले दी गई है। स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसमें 90Hz के रिफ्रेश रेट का सपोर्ट भी दिया गया है। कंपनी ने इसे सिर्फ दो कलर वेरिएंट ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध कराया है। इसमें यूजर्स को 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसकी डिस्प्ले में यूजर को 720 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 

अगर इस स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें MediaTek Helio G85 का प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने इसमें 4GB की रैम और 128GB की स्टोरेज दी है। इसकी मेमोरी को आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं। इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का आता है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Lava Blaze Pro 5G ने बढ़ाई सबकी टेंशन, 16GB रैम और कलर चेंजिंग टेक्नोलॉजी से लैस है स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement