Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Oppo F25 Pro 5G: इस दिन भारत में लॉन्च होगा 64MP कैमरा वाला तगड़ा स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Oppo F25 Pro 5G की लॉन्च डेट आ गई है। भारत में इस स्मार्टफोन को अगले सप्ताह पेश किया जाएगा। ओप्पो का यह स्मार्टफोन पिछले दिनों इंडोनेशिया में लॉन्च हुए Reno 11F का रीब्रांड वर्जन होगा और पिछले साल लॉन्च हुए Oppo F23 को रिप्लेस करेगा। फोन की कीमत 25 हजार रुपये की रेंज में हो सकती है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 21, 2024 23:21 IST
Oppo F25 Pro 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Oppo F25 Pro 5G

Oppo F25 Pro 5G: ओप्पो ने अपने अगले मिड बजट स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कंफर्म कर दी है। Oppo F सीरीज का यह स्मार्टफोन 29 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा। यह हाल में इंडोनेशिया में लॉन्च हुए Oppo Reno 11F का रीब्रांड वर्जन होगा। फोन के कई फीचर्स कंपनी ने आधिकारिक तौर पर रिवील किए हैं। साथ ही, इस फोन के बारे में कई लीक रिपोर्ट्स पहले भी सामने आ चुकी हैं। ओप्पो का यह फोन पिछले साल आए Oppo F23 5G को रिप्लेस करेगा।

इतनी होगी कीमत

Oppo F25 Pro 5G को भारत में 25 हजार रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इसके पिछले वेरिएंट को भी इसी प्राइस रेंज में उतारा गया था। ओप्पो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपकमिंग फोन की डिटेल शेयर की है। इसे लावा रेड कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा यह फोन ब्लू फिनिश के साथ भी पेश किया जा सकता है।

मिलेंगे ये फीचर्स

ओप्पो के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करेगा। फोन के डिस्प्ले में पांडा ग्लास का प्रोटेक्शन मिलेगा। इसम फोन को भारत में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। फोन में 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा।

Oppo F25 Pro 5G में 5,000mAh की बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग फीचर का सपोर्ट मिल सकता है। ओप्पो का यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड ColorOS पर काम करेगा। फोन में AI फीचर भी मिल सकता है।

इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 64MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें - 6000 रुपये से कम में मिल रहा स्मार्ट टीवी, Flipkart पर शुरू हुई नई सेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement