Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

OPPO Reno 11F जल्द होगा लॉन्च, कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Oppo Reno 11 सीरीज में एक और स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है। इस फोन के कुछ फीचर्स भी ऑनलाइन सामने आए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 22, 2024 17:21 IST
Oppo Reno 11F, Oppo Reno 11 Series- India TV Hindi
Image Source : FILE Oppo Reno 11F जल्द लॉन्च हो सकता है। इसे कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है।

Oppo Reno 11 Series में जल्द एक नया सदस्य जुड़ने वाला है। इस सीरीज में Reno 11 और Reno 11 Pro को पिछले दिनों भारत में उतारा गया है। इस सीरीज के एक और फोन Reno 11F को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है, जो दर्शाता है कि इस फोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। फोन को Bluetooth SIG और TUV Rheinland सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। हालांकि, एक रिपोर्ट यह भी है कि इसे भारत में अलग नाम Oppo F25 के साथ पेश किया जा सकता है।

91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो का यह मिड बजट फोन इन दोनों सर्टिफिकेशन साइट पर CPH2603 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुआ है। लीक हुए फीचर्स के मुताबिक, ओप्पो का यह फोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 67W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जाएगा। यही नहीं, ओप्पो का यह फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। 

Oppo Reno 11F के फीचर्स

  • इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस (FHD+) डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया जाएगा। 
  • ओप्पो का यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर पर काम करेगा। इसमें 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है।
  • फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। फोन Android 14 पर बेस्ड ColorOS पर काम करेगा
  • इसके बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 64MP का मेन यानी प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा मिलेगा।
  • ओप्पो रेनो 11 का यह अपकमिंग स्मार्टफोन रेगुलर Reno 11 से कम कीमत में आ सकता है।

यह भी पढ़ें - AIWA ने लॉन्च किया 75 इंच का 4K स्मार्ट टीवी, मिलेगा थिएटर वाला एक्सपीरियंस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement