Monday, April 29, 2024
Advertisement

म्यूजिक के शौकीनों के लिए QUICK BLUES 1 TWS का इंतजार हुआ खत्म, Flipkart और Amazon पर शुरू हुई सेल

क्यू क्लिक ब्लूज़ 1 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स में नवीनतम ब्लूटूथ तकनीक, विशेष रूप से ब्लूटूथ संस्करण 5.3 की सुविधा है।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: August 12, 2023 16:49 IST
QUICK BLUES 1 TWS MAKE DEBUT OF FLIPKART & AMAZON; OFFERS 401 DAY WARRANTY- India TV Hindi
Image Source : FILE QUICK BLUES 1 TWS

म्यूजिक के शौकीन हमेशा से ही एक ऐसे ईयर बड की तलाश में रहत हैं तो उनके कानों का सुकून देता हो, जिसमें उन्हें प्रत्येक बीट और नोट स्पष्ट सुनाई दे। यही कारण है कि वे हमेशा एक बेहतर प्रोडक्ट ही पसंद करते हैं। ऐसे ही एक प्रोडक्ट क्यू क्लिक ब्लूज़ 1 की बिक्री देश दोनों प्रमुख ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर हुई है। क्यू क्लिक ब्लूज़ 1 को एक अद्वितीय ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इन अत्याधुनिक ईयरबड्स को असाधारण ऑडियो गुणवत्ता प्रदान करने के लिए इंजीनियर किया गया है। इसकी शुरुआती कीमत 1299 रुपये रखी गई है। 

मिल रही है 401 दिन की वॉरंटी

किसी भी प्रोडक्ट की गुणवत्ता का अंदाज इससे लगता है कि कंपनी खुद अपने प्रोडक्ट पर कितना विश्वास करती है। यह बात उस पर मिल रही वॉरंटी से भी स्पष्ट होती है। क्यू क्लिक ब्लूज़ 1 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स कंपनी 401 दिनों की निर्माता वारंटी प्रदान कर रही है। वारंटी अवधि के दौरान, यदि किसी को क्यू क्लिक ब्लूज़ 1 में कोई मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट या समस्या आती है, तो कंपनी की सपोर्ट टीम इसमें मदद करेगी। 

आइए जानते हैं इसकी तकनीकी खूबियां 

ब्लूटूथ V5.3

क्यू क्लिक ब्लूज़ 1 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स में नवीनतम ब्लूटूथ तकनीक, विशेष रूप से ब्लूटूथ 5.3 की सुविधा है। इस एडवांस ब्लूटूथ के साथ, आप अपने ईयरबड्स और अपने उपकरणों के बीच एक सहज और कुशल वायरलेस कनेक्शन का आनंद ले सकते हैं। ब्लूटूथ V5.3 कई लाभ प्रदान करता है जो आपके ऑडियो अनुभव को बढ़ाता है। यह तेज़ और अधिक स्थिर कनेक्शन प्रदान करता है, जिससे सुचारू ऑडियो प्लेबैक और निर्बाध संचार की अनुमति मिलती है। आप बेहतर सिग्नल शक्ति, कम ऑडियो विलंबता और उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ बेहतर संगतता की उम्मीद कर सकते हैं। ब्लूटूथ V5.3 के साथ, क्यू क्लिक ब्लूज़ 1 एक विश्वसनीय और उच्च गुणवत्ता वाला वायरलेस ऑडियो ट्रांसमिशन सुनिश्चित करता है। चाहे आप संगीत सुन रहे हों, वीडियो देख रहे हों, या फोन कॉल कर रहे हों, आप इस अत्याधुनिक ब्लूटूथ एडिशन द्वारा प्रदान की गई निर्बाध कनेक्टिविटी और असाधारण प्रदर्शन पर भरोसा कर सकते हैं।

पावरफुल 13 मिमी बेस प्रो ड्राइवर

क्यू क्लिक ब्लूज़ 1 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स पावरफुल 13 मिमी बेस प्रो ड्राइवर से लैस हैं, जो किसी अन्य की तरह एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं। इन विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए ड्राइवर को गहरे, समृद्ध बेस और स्पष्ट आवाज के लिए इंजीनियर किया गया है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप असाधारण स्पष्टता और गहराई के साथ अपने पसंदीदा संगीत, पॉडकास्ट और कॉल का आनंद ले सकते हैं।

लंबा बैटरी जीवन

क्यू क्लिक ब्लूज़ 1 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स आपको प्रदर्शन से समझौता किए बिना विस्तारित उपयोग की स्वतंत्रता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। दमदार बैटरी जीवन के साथ, आप पूरे दिन निर्बाध संगीत, पॉडकास्ट और कॉल का आनंद ले सकते हैं। क्यू क्लिक ब्लूज़ 1 एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक की प्रभावशाली बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह बैटरी लाइफ आपको डिस्चार्ज होने की चिंता किए बिना अपना दिन बिताने में सक्षम बनाता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement