Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Realme 12 Pro+ के बाद आ रहा रियलमी का एक और तगड़ा फोन, कंपनी ने किया कंफर्म

Realme 12+ 5G को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। रियलमी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कंफर्म की है। रियलमी का यह फोन पावर-पैक्ड परफॉर्मेंस के साथ आएगा। फोन का डिजाइन Realme 12 Pro+ की तरह ही होगी।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 16, 2024 17:36 IST
Realme 12+- India TV Hindi
Image Source : REALME INDIA Realme 12+ जल्द भारत में लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने आधिकारिक तौर पर टीज किया है।

Realme 12 Pro+ के बाद कंपनी भारत में एक और + टैगलाइन वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। यह फोन Realme 12+ के नाम से आ सकता है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपकमिंग फोन की लॉन्चिंग कंफर्म की है। रियलमी का यह स्मार्टफोन भी वीगन लेदर फिनिशिंग और प्रीमियम डिजाइन के साथ आएगा। इस फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा जा चुका है। इस स्मार्टफोन को 29 फरवरी को मलेशिया में Realme 12 Pro+ के साथ लॉन्च किया जाएगा। मलेशियन आधिकारिक वेबसाइट पर फोन को लिस्ट किया गया है।

कंपनी ने जारी किया टीजर

रियलमी इंडिया ने X हैंडल से अपकमिंग Realme 12+ के बारे में जानकारी शेयर की है। सोशल मीडिया पोस्ट में फोन के बैक पैनल का वीगन लेदर डिजाइन देखा जा सकता है। यह फोन मिड बजट रेंज में आएगा और इसमें पावर-पैक्ड परफॉर्मेंस मिलेगा। कंपनी ने इस फोन के बारे में माइक्रो साइट भी लाइव कर दी है। इसे भारत में अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

ये फीचर्स हुए कंफर्म

मलेशियन वेबसाइट लिस्टिंग के मुताबिक, Realme 12+ में MediaTek Dimensity 7050 5G चिपसेट मिल सकता है। फोन में 12GB + 12GB RAM के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट वाले सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें Sony LYT 600 OIS प्रोट्रेट कैमरा मिलेगा। फोन के बैक पैनल का डिजाइन Realme 12 Pro+ से इंस्पायर्ड होगी।

इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी Realme 12 5G भी लॉन्च कर सकती है। इन दोनों फोन के कुछ हार्डवेयर फीचर अलग हो सकते हैं। ये दोनों स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करेंगे। इसके अलावा ये Android 14 पर बेस्ड Realme UI 5.0 के साथ आएंगे। रियलमी की यह स्मार्टफोन सीरीज 15,000 रुपये से 20,000 रुपये की प्राइस रेंज में आ सकती है। यह पिछले साल भारत में लॉन्च हुए Realme 11 5G का अपग्रेड मॉडल होगा। पहली बार कंपनी इस नंबर सीरीज में + मॉडल लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़ें - Infinix लाया 'स्मार्टफोन का बाप', 32MP सेल्फी कैमरा समेत तगड़े फीचर्स, कीमत 9 हजार रुपये से भी कम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement