Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Realme C53 आज होगा लॉन्च, अर्ली बर्ड सेल में 1000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदें आईफोन जैसा स्मार्टफोन

अगर आप आईफोन जैसे लुक वाला कोई सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। रियलमी आज अपना एक बजट स्मार्टफोन Realme C53 लॉन्च करने जा रही है। इसके रियर का कैमरा डिजाइन और प्लेसमेंट आपको आईफोन की तरह ही देखने को मिलेगा। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 19, 2023 6:15 IST
Realme, smartphone, Realme C53 launched, Realme C53 price in india, Realme C53 flipkart, Realme C53 - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आपका बजट कम है तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है।

Realme C53 Launch Today: रियलमी आज अपना एक नया स्मार्टफोन Realme C53 को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन की कई सारी डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। रियलमी Realme C53 को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। ग्राहक इस स्मार्टफोन के शाम 6 बजे से लेकर 8 बजे तक अर्ली सेल के तहत खरीद सकेंगे। लॉन्च से कई दिनों पहले ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन का पोस्टर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर टीज कर दिया था। 

Realme C53 का फर्स्ट लुक टीजर में ही सामने आ चुका था। यह स्मार्टफोन काफी हद तक realme 9i तरह ही दिखता है। यह स्मार्टफोन कैमरा सेंट्रिक होने के साथ साथ एक बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन भी होगा। कंपनी का यह स्मार्टफोन एक बजट सेगमेंट वाला फोन होगा। लीक्स की मानें तो रियलमी इसे 10 हजार से लेकर 12 हजार के प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च कर सकती है। 

Realme C53 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme C53 में ग्राहकों को 6 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। इसी के साथ इसमें 4GB और 6GB रैम के वेरिएंट मिल सकती हैं। 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज का ऑप्शन होगा जबकि 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का होगा। कंपनी ने इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी उपलब्ध कराई है। बैटरी को फास्ट चार्ज करने के लिए इसमें 18W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। इसमें दो कलर ऑप्शन गोल्स और ब्लैक मिलेगा। 

Realme C53 एक स्लिम डिजाइन वाला स्मार्टफोन होगा। इसको लेकर जो टीजर जारी किया गया है उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन की थिकनेस सिर्फ 7.99mm होगी। चैटिंग करने वालों को लिए यह स्मार्टफोन काफी खास होने वाला है। Realme C53 को लेकर जो टीजर जारी किया गया है उससे पता चलता है कि इसमें इमोजी को लेकर नया फीचर दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- इस समय फोन को चार्जिंग पर लगाने से बैटरी बैकअप ज्यादा मिलता है, बढ़ जाएगी स्मार्टफोन की लाइफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement