Friday, May 17, 2024
Advertisement

बजट सेगमेंट में हलचल मचाने आ रहा है रियलमी का नया स्मार्टफोन, जारी हुआ टीजर पोस्टर

रियलमी इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर से एक टीजर पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में डार्क शेड में एक स्मार्टफोन बना हुआ है और इसमें 'Double Leap Coming Soon’ टैग लाइन लिखी हुई है। माना जा रहा है कि जल्द ही यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो सकता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 10, 2023 15:28 IST
realme, realme upcoming smartphones, Realme 11 5G smartphones, Realme news, new launch in india- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रियलमी का यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में दूसरे ब्रैंड को कड़ी टक्कर दे सकता है।

Realme Upcoming Smartphones in India: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी बहुत जल्द भारतीय मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Realme 11 5G को भारत में लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज में कंपनी ने अब इसका टीजर पोस्टर भी जारी कर दिया है। पोस्टर से पहली बार ऑफिशियली इस स्मार्टफोन की पहली झलक देखने को मिली है। पिछले काफी दिनों से इस स्मार्टफोन की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग की भी खबरें सामने आई थीं। 

हाल ही में एक टिपस्टर ने Realme 11 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी थी। अब रियलमी इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर से एक टीजर पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में डार्क शेड में एक स्मार्टफोन बना हुआ है और इसमें  'Double Leap Coming Soon’ टैग लाइन लिखी हुई है। माना जा रहा है कि जल्द ही यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो सकता है। 

फिलहाल कंपनी ने इस अपकमिंग डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, लीक्स की मानें तो यह Realme 11 5G ही हो सकता है। इस स्मार्टफोन के रियर साइड में लेफ्ट हैंड साइड में टॉप पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा। हाल ही में टिपस्टर अभिषेक यादव ने इस स्मार्टफोन को लेकर एक बड़ी जानकारी दी थी। उन्होने कहा था कि कंपनी आने वाले 10 दिनों के अंदर इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर सकती है। 

Realme 11 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Realme 11 5G में ग्राहकों को 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी। 
  2. डिस्प्ले आईपीएस पैनल के साथ आएगा जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। 
  3. यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा। 
  4. Realme 11 5G में  MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर मिलेगा। 
  5. इसमें यूजर्स को 8GB तक की रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। 
  6. यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा जिसमें 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- Elon Musk और Zuckerberg के बीच होने वाली Cage Fight की आ गई डेट? सोशल मीडिया में बढ़ा पारा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement