Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Elon Musk और Zuckerberg के बीच होने वाली Cage Fight की आ गई डेट? सोशल मीडिया में बढ़ा पारा

जुकरबर्ग ने हाल ही में ट्विटर को टक्कर देने के लिए नया माइक्रोब्लागिंग प्लेटफॉर्म थ्रेड्स को लॉन्च किया था। लॉन्च होते ही थ्रेड्स में लाखो फॉलोअर्स आ गए थे। थ्रेड्स की लॉन्चिंग के बाद एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच जुबानी जंग ज्यादा तेज हो गई थी। मस्क ने फाइट के लिए जुकरबर्ग को चुनौती डे डाली थी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 10, 2023 14:53 IST
elon musk cage fight date, mark zuckerberg cage fight date,  Elon Musk, Mark Zuckerberg, cage fight- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो थ्रेड्स के लॉन्च होने के बाद मस्क ने जुकरबर्ग को केज फाइट की चुनौती दी थी।

Elon musk Mark zuckerberg cage fight update: सोशल मीडिया में एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग की केज फाइट को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट बना हुआ है। पिछले एक महीने से मस्क और जुकबर्ग की फाइट की चर्चा हो रही है। हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर कब मस्क और जुकरबर्ग के बीच केज फाइट होने वाली है। अब इसका भी खुलासा हो गया है। मार्क जुकरबर्ग ने इस फाइट के लिए 26 अगस्त की तारीख रखने की सलाह दी है। इस फाइट को लेकर दोनों दिग्गज के बीच सोशल मीडिया में जुबानी जंग भी छिड़ी हुई है। 

आपको बता दें कि केज फाइट के लिए एलन मस्क की तरफ से आमंत्रित किया गया था। मार्क जुकरबर्ग ने इंस्टाग्राम पोस्ट में एलन मस्क की इस चनौती को स्वीकार भी किया था। हाल ही में जुकरबर्ग ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी में यह बताया था कि वो  jiu-jitsu के लीजेंड प्लेयर Mikey Musumeci से फाइट की पैतरे बाजी सीख रहे हैं।

एलन मस्क को जब इस बात का पता चला को उन्होंने जुकरबर्ग को केज फाइट का खुला चैंलेंज दिया था। एलन मस्क की चुनौती पर ट्विटर यूजर ने मस्क को चेतावनी दी थी कि वो जुकरबर्ग से सावधान रहें क्योंकि वह Jiu jitsu से पैतरे सीख रहे हैं। 

फाइट का होगा लाइव प्रासरण

केज फाइट को लेकर हाल ही में एलन मस्क ने एक बड़ा ऐलान किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि X यूजर्स X(ट्विटर) पर इस फाइट को लाइव देख पाएंगे। एलन मस्क ने यह भी लिखा कि इस फाइट से होने वाली अर्निंग को दान में देंगे। उनके इस ट्वीट पर जुकरबर्ग ने रिप्लाई करते हुए लिखा था कि आय दान देने के लिए  किसी विश्वसनीय प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना चाहिए।

आपको बता दें कि जुकरबर्ग ने हाल ही में ट्विटर को टक्कर देने के लिए नया माइक्रोब्लागिंग प्लेटफॉर्म थ्रेड्स को लॉन्च किया था। लॉन्च होते ही थ्रेड्स में लाखो फॉलोअर्स आ गए थे। थ्रेड्स की लॉन्चिंग के बाद एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच जुबानी जंग ज्यादा तेज हो गई थी। 

यह भी पढ़ें- गूगल ने Android 14 में दिया कमाल का फीचर, 2G नेटवर्क को कर सकेंगे डिसेबल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement