Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

जल्द आने वाला है सबसे पतला स्मार्टफोन, 18 मई को भारत में होगी एंट्री, जानें इसकी कीमत

यह स्मार्टफोन 13 हजार से लेकर 15 हजार के बीच के प्राइस सेग्मेंट में लॉन्च हो सकता है। ऐसे में यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 10s और iQOO Z6 Lite जैसे स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खास बात इसका स्लिम डिजाइन है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 12, 2023 8:34 IST
Realme, Realme Narzo N53, Realme Narzo N53 Price in India, Realme Mobile, Realme Smartphones, Tech - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रियलमी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन बजट सेग्मेंट में धमाल मचा सकता है।

Realme New Upcoming Smartphones: स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी अपने स्मार्टफोन में नए नए एनोवेशन करती रहती है। Realme जल्द ही एक नया स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है और बताया जा रहा है कि यह अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। जी हां रियलमी Realme Narzo N53 को अगले सप्ताह 18 मई को लॉन्च करेगी। यह एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन होगा और इसकी लॉन्चिंग वर्चुअली होगी। 

पिछले काफी दिनों से इस फोन को लेकर चर्चा बनी हुई थी लेकिन अब कंपनी अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन का बैनर लगाया है। इसमें इसके नाम और लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया गया है। रियलमी की तरफ से N सिरीज का यह दूसरा स्मार्टफोन है। 

लीक्स की मानें तो यह स्मार्टफोन 13 हजार से लेकर 15 हजार के बीच के प्राइस सेगमेंट में लॉन्च हो सकता है। ऐसे में यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 10s और iQOO Z6 Lite जैसे स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खास बात इसका स्लिम डिजाइन है। बताया जा रहा है कि स्मार्टफोन की इंडस्ट्री में यह अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन हो सकता है। 

दो वेरिएंट में लॉन्च होगा स्मार्टफोन

Realme Narzo N53 में आपको दो वेरिएंट मिलेंगे। पहला वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। जबकि दूसरा वेरिएंट आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मिलेगा। कंपनी ने इसे फेदर गोल्ड और फेदर ब्लैक कलर में डिजाइन किया है। 

कंपनी ने इस फोन के लिए एक अलग से माइक्रोसाइट तैयार की है जिससे पता चलता है कि यह फोन 7.49mm पतला होगा। इसमें यूजर्स को काफी कम बेजल्स मिलेंगे। यह स्मार्टफोन यूजर्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से मिलेगा। अमेजन पर इसके लिए अलग से एक पेज भी तैयार हो गया है।  

यह भी पढ़ें- ChatGPT को पटखनी देगा Google Bard, जानें इसे फ्री में इस्तेमाल करने का तरीका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement