Monday, April 29, 2024
Advertisement

Jio ने की गजब की प्लानिंग, अब 30 दिन तक मिलेगी फ्री कॉलिंग के साथ Netflix, Amazon Prime की सुविधा

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए दो ऐसे प्लान्स लेकर आया है जिसमें आपको अतिरिक्त कनेक्शन की भी सुविधा मिलती है। जियो के इन प्लान्स में आप एक के खर्च में तीन सिम को एक्टिव रख सकते हैं। सभी यूजर्स को फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। आप 30 दिन तक फ्री नेटफ्लिक्स का भी फायदा उठा सकते है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 04, 2023 12:51 IST
Jio, Reliance jio, Jio Offer, Reliance jio Offe, Jio Best Plans, Jio Best Recharge Offer, Jio Cheap- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपने दोनों नए प्लान्स में ग्राहकों को गजब के ऑफर्स दे रही है।

Reliance Jio Fre Trial Offer: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास ही सबसे अधिक ग्राहक हैं। यूजर्स को अधिक से अधिक सुविधाएं मिलती रहें इसके लिए कंपनी नए नए ऑफर्स के साथ प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान लॉन्च करती रहती है। अब जियो ने एक ऐसा प्लान पेश किया है जिससे टेलीकॉम ग्राहकों में खुशी की लहर है। जियो अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा प्लान लेकर आई है जिसमें लोग 30 दिन तक फ्री में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो का फायदा उठा सकते हैं।

दरअसल रिलायंस जियो ने हाल ही दो नए पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। इनमें से एक प्लान 399 रुपये का है जबकि दूसरा प्लान 699 रुपये का है। इन दोनों ही प्लान्स में कंपनी 30 दिन का फ्री ट्रायल दे रही है। जियो ने इन दोनों प्लान्स को जियो प्लस के पोस्टपेड सेक्शन में ऐड ऑन किया है। 

बता दें कि जियो के ये दोनों पोस्टपेड प्लान फैमली प्लान्स हैं। अगर आप इन प्लान्स को लेते हैं तो इनमें आपको अतिरिक्त कनेक्शन का भी फायदा मिलता है। यानी आप एक के खर्च में एक से अधिक सिम को चालू रख सकते हैं। सभी यूजर्स को फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। कंपनी अपने इन दोनों ही प्लान्स में कई एक्साइटिंग ऑफर्स दे रही है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग पोस्टपेड की तरफ बढ़ सकें।

जियो के इन प्लान में फ्री ट्रायल दिया जा रहा है। फ्री ट्रायल का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को बस अपने प्रीपेड अकाउंट से पोस्टपेड अकाउंट पर स्विच होना होगा। इसके बाद आप 30 दिनों तक फ्री में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और फ्री कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। 

जियो का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

रिलायंज जियो अपने 399 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को कई सुविधाएं देती है। इसमें यूजर्स को कुल 75GB डाटा मिलता है। इसके साथ ही आप इसमें 3 अतिरिक्त कनेक्शन भी ले सकते हैं। हालांकि हर कनेक्शन के लिए आपको 99 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। प्रति कनेक्शन के साथ आपको 5GB डाटा भी दिया जाता है। कंपनी सभी कनेक्शन के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देती है। इमें आपको जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो टीवी की सुविधा भी मिलती है।

जियो का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

जियो का यह काफी पॉपुलर प्लान है। कंपनी इसमें यूजर्स को 100 जीबी डेटा देती है। इसमें भी आप 3 अतिरिक्त कनेक्शन ले सकते हैं। हर एक कनेक्शन के लिए आपको 99 रुपये देने पड़ेंगे। इस प्लान में भी आपको प्रति कनेक्शन के साथ प्रति यूजर 5GB डेटा दिया जाता है। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर करती है। जियो इस पोस्टपेड प्लान में 30 दिनों तक फ्री में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, जियो सिनेमा और जियो टीवी का ऑफर मिलता है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp में मिलेगी डबल सिक्योरिटी, कंपनी ला रही है ईमेल लिंक फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement