Friday, May 03, 2024
Advertisement

जियो का सस्ता एनुअल प्लान, सिर्फ इतने रुपये में मिलेगी 336 दिन की लंबी वैलडिटी

अगर आप रिलायंस जियो के ग्राहक हैं और बार बार मंथली रिचार्ज करा कर थक चुके हैं तो आपके लिए यह खबर काम की है। जियो की लिस्ट में शॉर्ट टर्म के साथ लॉन्ग टर्म वाले प्लान्स भी मौजूद हैं। आज हम आपको ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें सस्ते दाम में 11 महीने की लंबी वैलिडिटी मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 20, 2024 15:55 IST
jio recharge plan, jio recharge plan list, jio 895 plan details in hindi,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई सारे रिचार्ज प्लान्स हैं।

Reliance Jio cheapest Plan: रिचार्ज प्लान्स एक बार फिर से धीरे धीरे महंगे तो जा रहे हैं। ऐसे में बार बार मंथली रिचार्ज कराना कई बार मुश्किल भरा हो जाता है। इसलिए जियो, एयरटेल और वीआई अपने यूजर्स को मंथली पैक के साथ साथ एनुअल पैक भी ऑफर करती हैं। जियो अपने करोड़ों यूजर्स को कई तरह के प्लान्स ऑफर करता है। आप अपनी सुविधानुसार कोई भी रिचार्ज प्लान चुन सकते हैं। 

जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। इसलिए यूजर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी सस्ते और महंग हर तरह के प्लान्स ऑफर करती है। अगर आप जियो के यूजर हैं और एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको कंपनी के एक ऐसे ही शानदार प्लान की जानकारी देने वाले हैं। 

जियो की लिस्ट में एक ऐसा भी प्लान शामिल है जिसमें यूजर्स को कम दाम में करीब एक साल की वैलडिटी मिलती है। इस प्लान में आप बेहद सस्ते दाम में कई सारे फायदे ले सकते हैं। हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह 895 रुपये का आता है। इस एक प्लान से आप बार बार रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पा सकते हैं। 

jio recharge plan, jio recharge plan list, jio 895 plan details in hindi,

Image Source : फाइल फोटो
रिलायंस जियो का सस्ता एनुअल प्लान।

जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसमें आपको 336 दिन की लंबी वैलिडिटी मिल जाती है। 895 रुपये से अपने नंबर को रिचार्ज करने के बाद आपको 11 महीने तक दोबारा रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह प्लान 28 दिनों की 12 सर्किल की वैलिडिटी के साथ ऑफर किया जाता है। 

फ्री कॉलिंग के साथ मिल रहा है डेटा का ऑफर

अगर इस प्लान के डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें यूजर्स को कुल 24GB डेटा मिलता है। ध्यान रहे कि आपको यह डेटा एक साथ नहीं मिलेगा। आप महीने भर में सिर्फ 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। आप इस प्लान में किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग का भी फायदा ले सकते हैं। इसके साथ ही इसमें कंपनी ग्राहकों को 28 दिन के  लिए 50 SMS देती है। 

सिर्फ ये यूजर्स ले सकते हैं फायदा

जियो के 895 रुपये के एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को सभी रेगुलर प्लान्स की ही तरह जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस मिलता है। अगर आप इस प्लान को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको ध्यान रखना होगा कि यह सभी यूजर्स के लिए नहीं है। इसका फायदा सिर्फ जियो फोन और जियो फोन प्राइमा यूजर्स ही ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Jio True 5G की बल्ले-बल्ले, नेटवर्क से जुड़े 9 करोड़ से ज्यादा ग्राहक, Airtel की बढ़ी मुसीबत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement