Monday, April 29, 2024
Advertisement

Jio Plan Offer: रिलायंस जियो ने पेश किया नया प्लान, 84 दिन तक मिलेंगे ढेर सारे फायदे

रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। कंपनी ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। रिलायंस की तरफ से 909 रुपये का प्लान लॉन्च किया गया है जिसमें कई सारे आकर्षक ऑफर मिलते हैं। कंपनी नए प्लान में यूजर्स को डेटा, फ्री कॉलिंग के साथ साथ ओटीटी का भी सब्सक्रिप्शन दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 08, 2023 14:26 IST
Jio New launch, Jio New recharge Plan, Jio Rs 909 recharge plan, Jio Rs 909, tech news, hindi tech n- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने पेश किया एक और धमाकेदार ऑफर्स वाला रिचार्ज प्लान।

Reliance Jio New Prepaid Plan: देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को एक साल खत्म होने से पहले एक बड़ा गिफ्ट दिया है। कंपनी के पास तो वैसे ढेर सारे प्लान्स मौजूद हैं लेकिन जियो ने एक नया किफायती और सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आपको डेटा, फ्री कॉलिंग और ओटटी प्लान चाहिए तो जियो का नया रिचार्ज प्लान आपके बेहद काम आने वाला है। 

जियो ने 2023 खत्म होने से पहले 909 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान में कंपनी अपने 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को धमाकेदार आफर्स दे रही है। खास बात यह है कि इस प्लान में लंबी वैलिडिटी और ढेर सारा डेटा एक साथ मिल रहा है। आपको बता दें कि जियो का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। 

जियो के नए प्लान में मिलेंगे आकर्षक ऑफर

अगर जियो के नए प्लान की दूसरी खासियत के बारे में बात करें तो इसमें यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 168GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 2GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। इस प्लान में यूजर्स को डेली 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान को लेने के बाद आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं।

 इसके साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी एक्सेस दे रही है।  आपको बता दें कि हाल ही में ट्राई की तरफ से जियो और एयरटेल को यह निर्देश दिए गए थे कि वे अपने प्लान में दिए जाने वाले अनलिमिटेड डेटा को टर्म और कंडीशन्स के साथ क्लीयर करते यूजर्स को बताएं। ऐसे में इस प्लान में मिलने वाला अनलिमिटेड 5G डेटा का मतलब यह है कि आप 30 दिन में अधिकतम 300GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। 

कंपनी दे रही है OTT सब्सक्रिप्शन का फायदा

जियो अपने इस नए प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रहा है। अगर आप यह प्लान लेते हैं तो आपको इसमें Sony LIV, Zee5 और जियो टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। इस तरह इस प्लान को लेने के बाद आपको ओटीटी के लिए अलग से पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें- पुराना फोन बेचते समय भूलकर भी न करें ये बड़ी गलतियां, पर्सनल चैट और प्राइवेट Photo-Video हो सकती है लीक्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement