Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Jio का सबसे पॉपुलर प्लान: 75GB डाटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन

जियो के पास हर सेगमेंट के यूजर्स के लिए शानदार और किफायती प्लान्स मौजूद है। आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसमें आपको 28 दिन से भी ज्यादा वैलीडिटी मिलती है। इसके साथ ही इस प्लान में ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 24, 2023 9:52 IST
Reliance jio , Jio, Jio News, Jio Cheapest Plan, Jio Best Offer, Jio Free Data- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो अपने सभी प्लान्स में ग्राहकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन देती है।

jio popular Plans: रिलायंस जियो के पास सबसे ज्यादा ग्राहक हैं और यह देश की सबसे नंबर एक कंपनी है। जियो ही एक इकलौती कंपनी है जिसके पास सबसे ज्यादा रिचार्ज प्लान्स के ऑप्शन मौजूद है। जियो के पास हर सेगमेंट के यूजर्स के लिए किफायती और सस्ते रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। अगर आपको डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो आप सिर्फ डेटा वाले प्लान का चुनाव कर सकते हैं और अगर कॉलिंग की जरूरत ज्यादा होती है तो सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग वाले प्लान का चुनाव कर सकते हैं। कहने का मतलब यह है कि जियो के पास जरूरत के हिसाब से हर सेगमेंट के लिए रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

जियो के रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी है जो कंपनी का सबसे पॉपुलर प्लान है। अगर आप एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें ज्यादा से ज्यादा डेटा मिले और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी हो तो आप इस पॉपुलर प्लान को ले सकते हैं। आइए आपको बताते हैं जियो के पॉपुलर प्लान्स के बारे में...

जियो का ये है पॉपुलर प्लान

जियो की लिस्ट में एक 349 रुपये का प्लान मौजूद है। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक यह रिचार्ज प्लान जियो का सबसे पॉपुलर प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 75GB डेटा दिया जाता है। यानी आप हर दिन 2.5 GB डेटा का हाईस्पीड के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। 

मिलेगी ज्यादा वैलिडिटी की सुविधा

अगर इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की बजाय 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आप डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क में 30 दिनों तक अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में हर दिन यूजर्स को 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। 

OTT सब्सक्रिप्शन का भी ऑफर

अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म में वीडियो स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो इस प्लान में आपका ये शौक भी पूरा हो जाएगा। 349 रुपये के रिचार्ज में जियो आपको 30 दिनों के लिए  जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन भी देता है जिसमें आप अपने मनपसंदीदा फिल्में और शो देख सकते हैं। इतना ही नहीं इसमे जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें- Jio ला रहा है स्मार्टफोन से भी सस्ता लैपटॉप, कंपनी ने लॉन्च डेट का किया ऐलान, जानें इसकी कीमत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement