Friday, May 03, 2024
Advertisement

जियो का 84 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, 400 रुपये से भी कम है इसकी कीमत

अगर आप रिलायंस जियो के ग्राहक हैं और आप सस्ते रिचार्ज प्लान में लंबी वैलिडिटी का फायदा उठा सकते हैं। जियो की लिस्ट में कई सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। ऐसा ही एक प्लान है जो कि 400 रुपये से भी कम कीमत में आता है लेकिन इसमें कंपनी यूजर्स को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है। आइए आपको इस प्लान के फायदे बताते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 06, 2023 12:44 IST
Recharge Offer, Jio, Reliance Jio, Jio Offer, Tech news, Tech news in Hindi, Jio 395 Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास ग्राहकों के लिए कई सारे सस्ते प्लान्स मौजूद हैं।

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan: रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्याद यूजर्स हैं। कंपनी ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियों को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। जियो के पास हर यूजर के लिए कुछ न कुछ खास है। आप अपनी जरूरत के मुताबिक सस्ता या फिर महंगा प्लान खरीद सकते हैं। आज हम आपको जियो के एक सस्ते प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको कम दाम में 84 दिन की लंबी वैलडिटी मिलती है।

जियो ने पोर्टफोलियों में एक Value सेक्शन बना रखा है। कंपनी ने इसमें तीन प्लान ऐड कर रखे हैं। इसमें एक ऐसा प्लान है जिसमें यूजर्स को 400 रुपये से कम में लंबी वैलिडिटी, डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। आइए आपको इस प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं। 

जियो के Value Plan में मिलते हैं गजब के फायदे

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 395 रुपये वाला Value प्लान है। इसमें यूजर्स को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ डेटा भी मिलता है। यह प्लान उन लोगों के लिए ज्यादा फायदेमंद हो जो सिर्फ कॉलिंग ज्यादा करते हैं, यानी जिन्हें डेटा की ज्यादा जरूरत नहीं होती। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की सुविधा देती है। 

इस प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए सिर्फ 6GB डेटा मिलता है। यानी आप हर महीने सिर्फ 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे आप सिर्फ जरूरत के समय डेटा का उपयोग कर सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिन के लिए 1000 SMS दिए जाते हैं। अगर इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- 1 घंटे भी नहीं चलती लैपटॉप की फुल बैटरी, आपकी ये गलतियां हो सकती हैं बड़ा कारण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement