Thursday, May 09, 2024
Advertisement

जियो का सबसे सस्ता प्लान! 14 OTT ऐप्स के साथ मिलेगा ढेर सारा डेटा, कीमत भी है पॉकेट फ्रेंडली

रिलायंस जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। जियो की लिस्ट में अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा प्लान भी मौजूद है जिसमें फ्री कॉलिंग, डेटा के साथ साथ कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। आइए आपको इस प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 07, 2024 9:33 IST
Reliance Jio, Jio, Jio News, Jio Offer, jio cheapest Plan, Cheapest Recharge Plan, Jio OTT offers, J- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने अपने यूजर्स के लिए कई तरह के ओटीटी वाले प्लान्स भी लॉन्च कर रखे हैं।

भारत में टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो का वर्चस्व है। कंपनी देश की नंबर एक कंपनी है। इस समय जियो के पास 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। अपने करोड़ों ग्राहकों की सुविधा और सहूलियत के लिए कंपनी ने कई सारे रिचार्ज प्लान्स लॉन्च कर रखे हैं। जियो के पास सस्ते के साथ महंगे और शॉर्ट टर्म के साथ लॉन्ग टर्म वाले प्लान्स मौजूद है। आज हम एक ऐसे प्लान्स की जानकारी आपको देने जा रहे हैं जिसमें एक, दो नहीं बल्कि ओटीटी समेत कई सारे फायदे मिलते हैं। 

अगर आप रिलायंस जियो के ग्राहक हैं और कोई ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जो फ्री कॉलिंग, डेटा, एसएमएस के साथ ओटीटी बेनिफिट्स दे तो आप कंपनी के 1198 रुपये वाले प्लान की तरफ जा सकते हैं। जिया की लिस्ट में शामिल यह एक ऐसा प्लान है जिसमें यूजर्स को ढेर सारे ऑफर्स मिलते हैं। 

यूजर्स के लिए जियो के पास है शानदार प्लान

अगर आप अभी तक ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए अलग से पैसे खर्च करते थे तो अब जियो आपके पैसे की भी बचत करने वाला है। जियो के 1198 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को एक साथ 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। आइए आपको इस प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं। 

Reliance Jio, Jio, Jio News, Jio Offer, jio cheapest Plan, Cheapest Recharge Plan, Jio OTT offers, J

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट में मौजूद है ओटीटी सब्सक्रिप्शन वाला शानदार प्लान।

अगर आप अपने जियो नंबर को 1198 रुपये के प्लान से रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 168GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को हर दिन 100 SMS भी देती है इसलिए अगर डेटा खत्म भी हो जाता है तो आप मैसेज के जरिए लोगों से कनेक्ट रह सकते हैं। 

ग्राहकों को मिलते हैं कई सारे बेनिफिट्स

जियो के इस 1,198 रुपये वाले प्लान का सबसे हाइलाइट पॉइंट इसके ओटीटी बेनिफिट्स हैं। आपको इसमें Amazon Prime Video, Diseny Plus Hotstar, Sony Liv, Zee5, Jio Cinema, Lionsgate Play, Discovery Plus, Docu Bay, Sun NXT, HoiChoi, Chaupal जैसे कुल 14 OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो इस प्लान में ग्राहकों को 6GB के तीन वाउचर भी उपलब्ध कराती है। 

यह भी पढ़ें- Samsung ने भारत में लॉन्च किया अपना पहला Rugged Smartphone, इसके जैसे फीचर्स नहीं मिलेंगे दूसरे फोन में

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement