Monday, April 29, 2024
Advertisement

Jio फैंस के लिए खुशखबरी, आ रहा है सबसे सस्ता 4G फोन Jio Bharat V1

Jio Bharat V1 में जियो सावन और जियो सिनेमा ऐप्स का सपोर्ट भी मिलेगा। ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि इस फीचर फोन को लेकर जो फोटो लीक हुई है उसमें साफ दिख रहा है कि जियो सावन और जियो सिनेमा के लिए इसमें अलग से बटन दिया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 30, 2023 14:31 IST
jio bharat v1 4g, jio 4g phone, jio, jio 4g feature phone, jio bharat v1- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बेहद कम प्राइस रेंज में कंपनी इस फीचर फोन को लॉन्च कर सकती है।

Jio Cheapest 4g feature phone: जियो हमेशा ही अपने फैंस के लिए धमाकेदार ऑफर लाती रहती है लेकिन इस बार कंपनी ने किसी रिचार्ज पैक से नहीं बल्कि एक नए डिवाइस से सरप्राइज दिया है। जियो बहुत जल्द एक नया नया फोन लॉन्च कर सकती है। लीक्स की मानें तो रिलायंस जियो की तरफ से बहुत जल्द मार्केट में  Jio Bharat V1 फीचर फोन को लॉन्च किया जा सकता है। यह एक 4G कीपैड फोन होगा। 

जियो के अपकमिंग Jio Bharat V1 फीचर फोन फोटो भी लीक  हो चुकी है। लीक फोटो से पता चलता है कि इस फीचर फोन में स्क्रीन बहुत छोटी होने वाली है। हालांकि अभी तक इस फीचर फोन को लेकर कंपनी की तरफ से ऑफिशियली कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इंटरनेट में इसकी चर्चा शुरू हो गई है।

नई ब्रांडिंग के साथ आएगा नया फोन

लीक्स की मानें तो  Jio Bharat V1 जियो के पुराने फीचर फोन का अपग्रेडेड वर्जन होगा लेकिन इसका डिजाइन पुराने जियो फोन की ही तरह होगा। इसमें डिजाइन में एक बड़ा परिवर्तन यह होगा कि इसके फ्रंट में आपको भारत लिखा हुआ मिलेगा। 

Jio Bharat V1 में जियो सावन  और जियो सिनेमा ऐप्स का सपोर्ट भी मिलेगा। ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि इस फीचर फोन को लेकर जो फोटो लीक हुई है उसमें साफ दिख रहा है कि जियो सावन और जियो सिनेमा के लिए इसमें अलग से बटन दिया गया है। कंपनी इस फीचर फोन को 2 हजार रुपये के आस पास लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- प्रोफेशनल और पर्सनल वर्क के लिए बेस्ट है Asus TUF F15 FX506HF लैपटॉप, गेमिंग के लिए नहीं खर्च करने पड़ेंगे लाखो रुपये

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement