Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Samsung के फोन्स को आधी कीमत में खरीदने का मिल रहा है मौका, Flipkart-Amazon की सेल जाएंगे भूल

सैमसंग ने अपनी समर सेल Fab Grab Fest का ऐलान कर दिया है और आप फ्लैगशिप से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। सेल में आप Galaxy S24 Ultra, Galazy Z Fold 5, Galaxy Z Flip5, Galaxy S23, Galaxy S23 FE को करीब आधी कीमत में खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 02, 2024 19:35 IST
Samsung, Samsung offers, Samsung Sale, Samsung Fab Grab Fest, Samsung sale today, Samsung Discounts- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के स्मार्टफोन्स को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

फ्लिपकार्ट और अमेजन की पहली समर सेल की शुरुआत हो गई है। फ्लिपकार्ट में Big Saving Days Sale और अमेजन में Great Summer Sale चल रही है। दोनों ही जगहों पर स्मार्टफोन्स पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। लेकिन, अगर आप सैमसंग के दीवाने हैं और एक सैमसंग का नया फोन लेना चाहते हैं तो आपके पास तगड़ा डिस्काउंट पाने के लिए एक और ऑप्शन है। 

फ्लिपकार्ट और अमेजन के साथ साथ सैमसंग ने भी अपनी समर सेल ग्राहकों के लिए शुरू कर दी है। इस समय सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर ग्राहकों के लिए फैब ग्रैब फेस्ट 2024 (Fab Grab Fest 2024) की शुरुआत कर दी गई है। अगर आप सैमसंग का स्मार्टफोन, टैबलेट, गेमिंग मॉनिटर, स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो बता दें कि सैमसंग अपने फैब ग्रैब फेस्ट में बंपर डिस्काउंट दे रही है। 

Fab Grab Fest पर इन फोन्स में मिल रही है छूट

Fab Grab Fest पर सैमसंग अपने फैंस को तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आप इस सेल में डिवाइसेस को 64% तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यह डिस्काउंट ऑफर सैमसंग अपने ग्राहकों को गैलेक्सी एस, जेड और ए सीरीज के स्मार्टफोन्स पर ऑफर कर रहा है। 

आधी कीमत में फोन खरीदने का मौका

सैमसंग की Fab Grab Fest सेल में आप Galaxy S24, Galaxy S24+, Galaxy S24 Ultra, Galazy Z Fold 5, Galaxy Z Flip5, Galaxy S23 FE, Galaxy S21 FE, Galaxy A55, Galaxy A15, Galaxy A35 को उनकी लॉन्च प्राइस से करीब आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। 

अगर आप अपने घर के लिए एक नया स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। सैमसंग फैब ग्रैब फेस्ट सेल में QLED 8K, Neo QLED, OLED के साथ साथ क्रिस्टर यूएचडी पैनल वाली प्रीमियम टीवी पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप सैमसंग की समर सेल में इस समय स्मार्ट टीवी को 43% तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी सेल ऑफर में स्मार्ट टीवी की खरीद पर 20 हजार रुपये तक का कैशबैक ऑफर दे रही है। 

यह भी पढ़ें- AC के फिल्टर को कितने दिन में साफ करना चाहिए? ये गलती बर्बाद कर देगी आपका महंगा एसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement