Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy A सीरीज में जल्द लॉन्च होंगे ये दो तगड़े स्मार्टफोन, सामने आए फीचर्स

Samsung Galaxy A सीरीज में दो और स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च होंगे। सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज के ये दोनों फोन हाल ही में गूगल प्ले कंसोल समेत कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखे गए हैं। इनके कई फीचर्स भी सामने आ चुके हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 26, 2024 10:43 IST
Samsung Galaxy A35 5G, Galaxy A55 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy A35 5G, Galaxy A55 5G

Samsung Galaxy A सीरीज में जल्द दो और धांसू फोन लॉन्च होने वाले हैं। पिछले साल की आखिर में दक्षिण कोरियाई कंपनी ने Galaxy A25 5G को भारत में उतारा था। अब इस सीरीज में Galaxy A35 और Galaxy A55 को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। हाल ही में इन दोनों मिड बजट फोन को क्रमशः SIRIM और Google Play Console पर देखा गया है। ये दोनों फोन पिछले साल आए Galaxy A34 और Galaxy A54 को रिप्लेस करेंगे।

Samsung Galaxy A35 5G

सैमसंग के Galaxy A35 को मलेशिया के SIRIM सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर SM-A356E मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन को 23 फरवरी को सर्टिफिकेशन साइट पर अप्रूवल मिला है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें Exynos 1380 चिपसेट मिलेगा। इस फोन को पहले ही Google Play Console पर लिस्ट किया जा चुका है, जहां फोन के हार्डवेयर फीचर्स कंफर्म हुए हैं। 

Samsung Galaxy A55 5G

Galaxy A55 के फीचर्स की बात करें तो गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट हुए इस फोन को मॉडल नंबर SM-A556E के साथ लिस्ट किया गया है। यह फोन Exynos 1480 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसमें Samsung Xclipse 530 GPU मिलेगा। यह स्मार्टफोन 8GB RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

मिलेंगे ये फीचर्स

Samsung Galaxy A सीरीज के ये दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन 6.5 इंच के SuperAMOLED 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आएंगे। फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 25W फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है। साथ ही, ये दोनों ही फोन Android 14 पर बेस्ड OneUI 6.0 के साथ आएंगे। Galaxy A35 5G को तीन कलर ऑप्शन- Icy Blue, Lilac और Navy Blue में पेश किया जा सकता है।

फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इन दोनों फोन के बैक में 50MP का मेन कैमरा मिलेगा। इसके अलावा 12MP का अल्ट्रा वाइड और 5MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इन दोनों स्मार्टफोन में 32MP का कैमरा मिल सकता है। ये दोनों स्मार्टफोन पिछले मॉडल की तरह ही IP53 रेटेड हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें - iPhone 16 Pro का कैमरा डिजाइन देखकर फैंस हुए हैरान! कहा- फोन है या इलेक्ट्रिक रेजर?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement