Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy S23 FE का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन आ रहा है फ्लैगशिप स्मार्टफोन

अगर आप सैमसंग के दीवाने हैं और एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी चार अक्टूबर को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। यह नया डिवाइस Samsung Galaxy S23 FE होगा इसमें यूजर्सको को दमदार कैमरा और साथ ही दमदार प्रोसेसर मिलने वाला है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 02, 2023 15:21 IST
Samsung Galaxy s23 FE, Samsung Galaxy s23 FE launch Date, Samsung Galaxy s23 FE launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को फ्लैगशिप लेवल का कैमरा मिलने वाला है।

Samsung Galaxy S23 FE Launch in India: 2023 का साल स्मार्टफोन बाजार काफी जबरदस्त रहा है। बचे हुए 3 महीने में कई प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। आने वाले कुछ दिनों में गूगल, सैमसंग जैसी कंपनियां अपने अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। अगर आप फेस्टिव सीजन में सैमसंग का कोई प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। सैमसंग 4 अक्टूबर को Galaxy S23 FE को लॉन्च करने जा रहा है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन का टीजर जारी हो चुका है और कंपनी ने इसे The New Epic टैगलाइन दी है। 

Samsung Galaxy s23 FE में यूजर्स को दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। अगर आप कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी ने इस डिवाइस में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसमें यूजर्स को ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। आप इसमें नॉर्मल टॉस्क के साथ साथ हैवी काम भी आसानी से कर सकते हैं। अगर इसके डिजाइन की बात करें तो इसका डिजाइन गैलेक्सी एस 23 जैसा ही होने वाला है। 

स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होगा स्मार्टफोन

Samsung Galaxy s23 FE में कंपनी ने फरफॉर्मेंस के लिए  Exynos 2200 चिपसेट वाला प्रोसेसर मिल सकता है हालांकि कुछ ऐसी लीक्स भी सामने आई हैं जिसमें बताया जा रहा है कि इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 का चिपसेट मिल सकता है। अगर इसमें स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 8GB तक की रैम और 128GB/256GB की स्टोरेज मिल सकती है। 

Samsung Galaxy s23 FE में यूजर्स को शानदार कैमरा मिलने वाला है। इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा बाकी के दो कैमरे 12 मेगापिक्सल का होगा जो कि टेलीफोट लेंस के साथ आएगा जबकि एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर वाला होगा। इसमें फ्रंट में OIS फीचर के साथ 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। 

25 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

Samsung Galaxy s23 FE को पॉवर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसे क्विकली चार्ज करने के लिए 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। कंपनी ने इसमें वायरलेस चार्जिंग का भी फीचर दिया है। हालांकि अगर आप इसे वायरलेस चार्ज करते हैं तो आपको 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग का ही सपोर्ट मिलेगा। अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो इसे सैमसंग 55 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें- Amazon Sale: ग्रेड इंडियन फेस्टिवल सेल से पहले ही 30,000 रुपये सस्ता हुआ MacBook का ये मॉडल, जानें नई कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement